गोमिया उपचुनाव : पैसे का बोलबाला, स्कॉर्पियो-बोलेरो ही नहीं गाड़ी भर-भर कर बांटी जा रही है दरियां

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 17:57

Gomia: गोमिया में हर उस तबके के वोटर को आजसू लुभाने की कोशिश कर रही है, जो उसे मिल सकते हैं. चाहे उसके लिए कितनी भी कीमत क्यों नहीं लगानी पड़े. जीत की ललक में जेसीबी, स्कॉर्पियो और बोलेरो बांटे जा रहे हैं (एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक). वहीं ऐसे वोटर जो अपनी वोट की कीमत ज्यादा नहीं लगाए पाए, उन्हें दरी दी जा रही है. गुरुवार को गोमिया प्रखंड के चतरोचट्टी पुलिस ने एक स्कॉर्पियो को जब्त किया है. इस स्कॉर्पियो में दरी भरी हुई है. गाड़ी पर आजसू का झंडा बैनर लगा हुआ है. खबर लिखे जाने तक पुलिस गाड़ी चला रहे ड्राइवर से पूछताछ कर रही थी, कि आखिर किस इलाके में इसे बांटा जाना था. ब्लैक रंग के इस स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 01टी-0017 है. एसपी बोकारो ने कहा कि थाना प्रभारी ने गाड़ी पकड़ी है. गाड़ी नयी दरी से भरी हुई है.

इसे भी पढ़ें - चुनाव जीतने के लिए स्कॉर्पियो-बोलेरो बांट रहे हैं आजसू प्रत्याशी लंबोदर महतो !

गोमिया के चुट्टे पंचायत में बंटी आजसू बैनर के साथ दरी

जो तस्वीर ऊपर लगी है, वो गोमिया के चुट्टे पंचायत के खरना बस्ती की है. पुलिस के स्कॉर्पियो पकड़ने से पहले आजसू के कार्यकर्ताओं ने लोगों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों को दरियां बांटी गयी. ऐसी बैठक तीन-चार बार की गयी है. जहां कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों के बीच दरी बांटा. दरी बांटते वक्त बकायदा तस्वीर ली गयी. दरी बांटने के दौरान लोगों से वादा लिया गया कि वो वोट आजसू के उम्मीदवार को ही करेंगे.

 vbnvb
आजसू के बैनर और दरी के साथ कार्यकर्ता

इसे भी पढ़ें - आर्थिक असमानता से जूझ रहे हैं देश के युवा : वरुण गांधी

आजसू उम्मीदवार पर स्कॉर्पियो, बोलेरो बांटने का है आरोप

एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक वहां के आजसू उम्मीदवार लंबोदर महतो पर कई लोगों को बोलेरो और स्कॉर्पियो के साथ जेसीबी बांटने का आरोप लगाया गया है. एजेंसी रिपोर्ट तैयार कर चुनाव आयोग को भेजेगी. उन सभी लोगों की लिस्ट तैयार हो रही है जिन्हें लंबोदर महतो की तरफ से वाहन दिए गए हैं. लिस्ट तैयार होते ही आगे की कार्यवाई की जाएगी.

vhmnvhm
आजसू के बैनर और दरी के साथ कार्यकर्ता

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

 

na