सरकार अच्छा काम करेगी तो परिणाम निश्चित ही अच्छे आयेंगेः अर्जुन मुंडा

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/05/2018 - 16:00

Jamshedpur : झारखंड में रघुवर दास की सरकार चल रही है. अगर सरकार अच्छा काम करेगी तो परिणाम निश्चित तौर पर अच्छे आयेंगे. उक्त बातें पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने जमशेदपुर के साकची में कही. दरअसल त्रिपुरा चुनाव की जीत के बाद अमरप्रीत सिंह काले की तरफ से अर्जुन मुंडा का जोरदार अभिनंदन किया जा रहा था. अभिनंदन समारोह अर्जुन मुंडा की त्रिपुरा चुनाव में उनकी भूमिका और वहां बीजेपी की जीत के बाद रखा गया था. हालांकि पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने लीज संबंधी कोई भी बातचीत करने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें - रांची में फिर सक्रिय हुआ चेन स्नैचर गिरोह, जेल से बाहर आकर गिरोह को मजबूत करने में जुटा प्रमोद   

त्रिपुरा में पार्टी नहीं आम जनता की जीत

साकची कालीमाटी रोड पर आयोजित अभिनंदन समारोह में श्री मुंडा ने कहा कि त्रिपुरा की जीत बीजेपी की नहीं बल्कि वहां की जनता की जीत है. कहा कि त्रिपुरा के लोगों ने अपनी सूझ-बूझ का इस्तेमाल करते हुए सही पार्टी को वोट किया है. अभिनंदन समारोह में पूर्व जिलाध्यक्ष नंदजी प्रसाद, विनोद सिंह, राजेश सिंह, काली शर्मा, विवेक पांडेय सहित कई दूसरे लोग भी मौजूद थे. 

इसे भी पढ़ें -झारखंड हाईकोर्ट भवन निर्माण :  एल वन चुनी गयी कंपनी बढ़ा रही है 2900 फीसदी तक अपना रेट, 265 करोड़ में बनने वाला भवन बनेगा करीब 600 करोड़ की लागत से 

इसे भी पढ़ें -  अजब प्यार की गजब कहानी : पहली मुलाकात में प्यार, दूसरी में शादी, तीसरे में ब्लैकमेलिंग व बेटी का अपहरण और खूंटी पुलिस खामोश !

प्रचार अभियान में थी अर्जुन मुंडा की जोरदार उपस्थिति

पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा आठ से 11 फरवरी तक त्रिपुरा में चुनाव प्रचार किया था. श्री मुंडा बीते 6 फरवरी को रांची से दिल्ली के लिये रवाना हुए थे. दिल्ली से 8 फरवरी को अगरतल्ला के लिए निकल गए थे. त्रिपुरा में 18 फरवरी को विधानसभा चुनाव थे. उन्होंने चुनाव प्रचार में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करायी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...