गुमला: रफ्तार का कहर, छत्तीसगढ़ से रांची आ रहे बस-ट्रेलर में सीधी टक्कर, कई घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/23/2018 - 13:22

Gumla: गुमला के सिसई प्रखंड के कुम्हार मोड़ के पास बेकाबू रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां कुम्हार मोड़ के पास नेशनल हाइवे-43 पर सोमवार की तड़के सुबह जयबाला बस व ट्रेलर में सीधी टक्कर हो गयी. हादसे में बस के ड्राइवर समेत कई यात्री घायल हैं. जिनमें से तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें रांची रेफर कर दिया गया है. वही गंभीर रूप से घायल ट्रेलर चालक जयकृष्ण यादव दुर्घटना के बाद वहां से भाग गया.

इसे भी पढ़ें:कुरमी विकास मोर्चा का झारखंड बंद फ्लॉप ! रांची में कई बंद समर्थक गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गये. ट्रेलर का भी एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल था. यात्री बस से कूदकर नीचे उतरने लगे. इधर बस चालक नंदकिशोर राम स्टीयरिंग में फंस गया था. बड़ी मुश्किल से उसे केबिन से बाहर निकाला गया.  घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस मंगाकर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

अफरा-तफरी का रहा माहौल

अचानक हुई बस-ट्रेलर की टक्कर के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गयी. लोगों की समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें. कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल रहा. जान बचाने के लिए कुछ यात्री तो बस से कूद गये. वही इस दुर्घटना में बस के ड्राइवर नंदकिशोर राम समेत तीन लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं, जिन्हें रेफरल अस्पताल सिसई से रांची रेफर कर दिया गया. वही ट्रेलर का ड्राइवर भगाने में सफल रहा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

top story (position)