हजारीबाग: शराबी को थप्पड़ मारने पर भड़के ग्रामीण, डीएसपी को बीच बाजार दौड़ाया (देखें वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/22/2018 - 10:16

Hazaribagh: बड़कागांव में शराबबंदी के तहत शराब बंद कराने पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच जम कर मारपीटाई और हाथापाई हुई. यहां तक की ग्रामीणों ने डीएसपी को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी बीच बजार दौड़ा दौड़ा कर पीटा. आलम यह था कि डीएपी को वहां से अपनी जान बचा कर भागना पड़ा. उनके साथ शराबबंदी अभियान के लिए पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों का भी यही हाल था. ग्रामीणों के आक्रोश से बचने के लिए उन्हें अपनी गाड़ी तक छोड़ कर भागना पड़ा.

जानें क्या है पूरा मामला

बड़कागांव के हरली बुध बाजार में पुलिस रविवार को शराबबंदी कराने पहुंची थी. इस दौरान एक शराबी को डीएसपी पवन के द्वारा थप्पड़ मारने के बाद ग्रामीणों एवं पुलिस के बीच झड़प हो गई. बाजार में अफरा-तफरी का माहौल तब उत्पन्न हो गया जब DSP पवन कुमार द्वारा उक्त शराबी को थप्पड़ मारे जाने के बाद शराबी जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया. DSP द्वारा मारे जाने के कारण शराबी के जमीन पर गिर कर बेहाश होने से ग्रामीण गुस्से में आ गये. इसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश DSP पर निकला. ग्रामीण भी DSP पवन कुमार पर टूट पड़े. बाजार में दौड़ा -दौड़ा कर DSP को पीटा गया. DSP खुद को बचाते हुए बाजार के बाहर एक घर में जा घुसे. फिर वहां से पिछवाड़े के रास्ते भाग निकले. बेला मोड़ के पास पक्की सड़क पर जाकर एक मोटरसाइकिल में जबरन बैठे और वहां से निकल गये. शेष बचे पुलिसकर्मियों को भी ग्रामीणों ने खदेड़- खदेड़ कर पिटा. पुलिस अपनी गाड़ी एवं चालक को छोड़कर वहां से भाग गए.

h2

इसे भी पढ़ें: सुनिये माननीय, पूर्व विधायक आपके बारे में क्या कह रहे हैं...

बिहार का रहनेवाला है शराबी, ईंट भट्टे में करता है मजदूरी का काम

शराबी बिहार का रहने वाला है और लकुरा गांव के ईंट भट्टे में काम करता है. कुछ ग्रामीणों द्वारा घायल शराबी को पुलिस की ही गाड़ी में बैठाकर लकुरा गांव ले जाया गया. इधर बाजार में शेष बचे पुलिस अधिकारियों को कुछ लोगों ने सुरक्षित निकाल कर बेला गांव तक पहुंचा दिया.

इसे भी पढ़ें: सीआइडी ने कोर्ट को झूठ कहा है कि इंस्पेक्टर हरीश पाठक ने  NHRC को क्या बयान दिया, जानकारी नहीं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.