हजारीबाग : न्यूज विंग पर खबर चलने के बाद प्रोफेसर पर दर्ज हुई प्राथमिकी, बॉल खोजने गए नौ साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा था

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/05/2018 - 17:12

Hazaribagh : हजारीबाग के जादो बाबू चौक  के रहने वाले प्रोफेसर अरविंद सहाय ने अपने बाड़ी में गेंद लेने गए नौ साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. बच्चे के पिता जितेन्द्र जब शिकायत दर्ज कराने सदर थाना पहुंचे  तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया था. इसके तुरंत बाद इससे संबंधित खबर न्यूज विंग में चलाए जाने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले को लेकर प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बच्चे का इलाज अभी हजारीबाग सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने पहले कहा था कि वह पहले बच्चे का बयान दर्ज करेंगे, फिर शिकायत दर्ज करेंगे.

इसे भी पढ़ें - हजारीबाग : प्रोफेसर ने बॉल खोजने गये नौ साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत 

डंडे से की थी पिटाई

बच्चे के पिता जितेंद्र कुमार ने बताया कि  शुक्रवार को दिन के करीब 11:30 बजे उनका लड़का स्कूल से लौटा. खाना खाने के बाद वह दो-तीन लड़कों के साथ खेलने चला गया. खेलने के दौरान बॉल प्रोफेसर अरविंद सहाय के घर की चाहरदिवारी के भीतर चला गया. जिसके बाद बच्चा चाहरदिवारी फांद करके बॉल खोजने चला गया. जब वह बॉल खोज रहा थातभी प्रोफेसर ने उसे पकड़ लिया और डंडे से उसे पीटा. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. एक महिला ने जब उसे बचाया और डंडा को पकड़ातब प्रोफेसर ने मुक्के से उसे मारा. घटना की जानकारी मिलने के बाद वह अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे. मामले की जानकारी पुलिस को दीलेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. 

इसे भी पढ़ें - Chatra Horror: उसके साथ हुई गैंग रेप की सूचना दी गयी थी इटखोरी थाना प्रभारी के नंबर पर, पुलिस ने कहा समझा-बुझा दीजिये

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.