हजारीबागः SBM B.Ed कॉलेज के प्रिंसिपल पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, विरोध में धरना-प्रदर्शन

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 12:05

Hazaribagh: जिले के एसबीएम बीएड कॉलेज में दो छात्रों से छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्राओं का कहना है कि अक्सर उनके साथ अमर्यादित व्यवहार किया जाता है. छात्राओं ने बताया कि गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए कॉलेज के प्राचार्य ही इस तरह की हरकत को अंजाम देते हैं. कॉलेज की छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य डॉ. अनिल सिंह अक्सर उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं. लेकिन मंगलवार को उनकी हरकत सीमा को पार करती दिखी, जिसके बाद छात्राओं ने विरोध किया.

इसे भी पढ़ेंः शिक्षा विभाग टैब घोटाला : किसी काम के नहीं हैं बांटे गए टैब, विद्यावाहिनी एप भी बेकार, डब्बे से हो रही है टैब की तुलना, योजना पर करोड़ों हुए खर्च (3)

इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद एसबीएम कॉलेज के छात्र धरना-प्रदर्शन पर बैठ गये हैं. कॉलेज में गेट पर धरने पर बैठे छात्र-छात्राओं की मांग है कि प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की जाये. और उन्हें अविलंब पद से हटाया जाये. छात्रों का कहना है कि जबतक आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. गौरतलब है कि एसबीएम टीचर ट्रेनिंग कॉलेज एक निजी कॉलेज है, जिसे बिनोवा भावे यूनिवर्सिटी से मान्यता प्राप्त है. और 2007 में इसकी स्थापना हुई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na