हजारीबाग : अनियंत्रित ट्रक ने मारी स्कूल वैन को टक्कर, छह से ज्यादा बच्चे घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/12/2018 - 14:37

Hazaribagh :  जिले के कटकमदाग प्रखंड स्थित कुद के समीप स्कूली बच्चों से भरी टाटा मैजिक को  पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टाटा मैजिक रास्ते में एक बच्चे को पिक करने के लिये रूका था, तभी यह हादसा हो गय़ा. इस घटना में छह से ज्यादा बच्चे घायल हैं. स्थानीय लोग आनन- फानन में बच्चों को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया. जबकि कुछ बच्चों को निजी क्लिनिक उनके परिजन ले गय़े. चूंकि कुछ बच्चों के पैर टूटने की भी खबर है.

इसे भी पढ़ेंःलातेहारः बालूमाथ रेलवे स्टेशन पर मजदूरों का हंगामा, रोजगार की मांग को लेकर रोकी कोयला ढुलाई

इस घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर ने एक हाथ से दतवन और दूसरे हाथ से स्टेरिंग पकड़ रखी थी. जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और स्कूल की गाड़ी को टक्कर मार दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही सदर विधायक माननीय मनीष जायसवाल के कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय साहू, कटकमदाग के सांसद प्रतिनिधि हुलास कुशवाहा, पसई पंचायत के उप मुखिया सागर कुमार,  भाजपा कार्यकर्ता आशीष कुमार, सिद्धार्थ कुमार, सुनील यादव सहित कई लोग  लोग अस्पताल पहुंचे और बच्चों का हाल जाना. 

घटना में घायल बच्चों के नाम
घायल बच्चों में पसई पंचायत के उप मुखिया सागर कुमार के तीन बच्चे दिव्या कुमारी, नैना कुमारी,अंशराज, बनादाग निवासी विकास कुमार की पुत्री कृति कुमारी, विजय ठाकुर के पुत्र सौरव कुमार, स्कूल के गाड़ी का ड्राइवर अनिल कुमार का बेटा गौरव कुमार के अलावा दो- तीन अन्य बच्चे भी शामिल हैं. सभी घायल बच्चे फॉरेस्ट कॉलोनी स्थित ग्लोबल इंडियन पब्लिक स्कूल और खिरगांव स्थित मिल्लत एकेडमी स्कूल के छात्र थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na