हजारीबागः आपसी रंजिश में युवक की हत्या, सरेशाम मारी गोली

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 10:32

Hazaribagh: हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 25 साल के मोहम्मद सेराज नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बुधवार शाम की है. खबर है कि अमृत नगर निवासी स्व: मुबारक हुसैन के बेटे की हत्या आपसी रंजिश में की गई है. सेराज के सीने में दो गोलियां लगी है, खून से लतपत उसे सदर अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी सुमन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु की. इधर मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ेंःपलामू : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पत्रकार की संदिग्ध मौत, फंदे पर झूलती लाश मिली, पुलिस जांच में जुटी 

आपसी रंजिश में हत्या 

अबतक कि जांच में जो बातें सामने आ रही हैं, उसमें हत्या के पीछे आपसी रंजिश को कारण माना जा रहा है. वही मनीष यादव नामक के शख्स पर गोली चलाने का आरोप है, जिसे पुलिस खोज रही है. साथ ही इस मामले में पुलिस को फैयाज नाम के एक युवक की भी तलाश है.  युवक को उसके घर के सामने गोली मारी गई है. मामले की जानकारी देते हुए सीसीआर डीएसपी सहदेव साव ने बताया कि आपसी रंजिश में मनीष नामक युवक ने गोली चलाई है जो अमृत नगर का ही रहने वाला है. फिलहाल उसके माता पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na