हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ का प्यारा दोस्त है यह बब्बर शेर

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/19/2018 - 18:43

Nw desk : हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ को कौन नहीं जानता. वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. पर आज हम उनके अलग राज के बारे में बता रहे हैं. वह है जंगल के राजा शेर से उसकी दोस्ती. शेर जंगल में हो या पिंजरे में. शेर तो आखिर शेर ही होता है. उसकी एक दहाड़ बड़े-बड़े पहलवानों के पसीने छुड़ा देती है.  लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ अलग मिट़टी की बनी हुई हैं. मेलानी ग्रिफिथ और शेर नील की दोस्ती के बारे में जिसने भी सुना और देखा सब हैरान रह गये. मेलानी शेर के साथ ऐसे बर्ताव करती हैं, मानो वह शेर नहीं वरन उनके घर का पालतू कुत्ता हो.  शेर के साथ उठने-बैठने के अलावा मेलानी अपने शेर के साथ बेड भी शेयर करती हैं. जिस शेर को आपने अब तक शिकार करते देखा होगा, उसका ये रूप आपको दंग कर देगा.  

इसे भी पढ़ें - क्या आकाश देव कहलाने वाले एलियंस 10,000 साल पहले धरती पर उतरे थे

शेर के साथ खाना खाती हैं, नहाती हैं और बेड भी शेयर करती है एक्ट्रेस

मवंमिुलव
मेलानी ग्रिफिथ स्वीमिंग पुल में शेर के साथ

मेलानी ग्रिफिथ के घरवालों ने सालों पहले उन्हें तोहफे में अफ्रीका का शेर भेंट किया. घरवालों के इस तोहफे से वो बेहद खुश हो गयीं. शेर के प्रति उनके भीतर हमेशा से लगाव था. जब घरवालों ने तोहफे में शेर गिफ्ट किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मेलानी ने उसे अपने बच्चे की तरह पाला.  उसे प्यार से नील का नाम दिया. नील भी मेलानी से इतना घुल मिल गया कि वो उनको कभी नुकसान नहीं पहुंचाता. मेलानी बताती हैं कि वो नील के साथ एक ही घर में एक ही बिस्तर पर सोती हैं.  वो शेर के साथ खाना खाती हैं, नहाती हैं और खूब मस्ती करती हैं.  नील और मेलानी एक ही स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हैं और रात के वक्त एक ही बेड पर सोते हैं. 

इसे भी पढ़ें - देश की ये मनमोहक गुफाएं आपको रहस्यमय संसार की करायेंगी सैर

नील के बिना नहीं रह सकतीं मेलानी

मिुपसलमुपसल
मेलानी ग्रिफिथ साथ सोती हुई

मेलानी ने बताया कि नील से उनकी दोस्ती ऐसी हो चुकी है कि वो उसके बिना रह नहीं सकती.  वो अपने सिर को नील के मुंह डालकर घंटों सो जाती हैं, लेकिन अभी तक नील ने उन्हें खरोंच तक नहीं पहुंचायी है. नील और मेलानी की दोस्ती हैरान करने वाली है.   जो भी लोग उन्हें ऐसे देखते हैं उनके होश खो बैठते हैं.   नील मेलानी को अपनी सवारी करवाता है.   मेलानी ने नील के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे देखकर लोगों हैरान है, लेकिन लोग ये भी मानते हैं कि जानवर भी प्यार के भूखे होते हैं.  अगर आप उन्हें प्यार करें तो खतरनाक से खतरनाक जानवर भी पालतू बन जाता है.   वो कभी भी अपने प्यार करने वाले मालिक को नुकसान नहीं पहुंचायेगा.  नील और मेलानी की दोस्ती ने इसी बात को साबित किया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...