दूसरी बार शादी करने जा रहे रितिक रोशन, क्या सुजैन ही होंगी उनकी दुल्हन

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/19/2018 - 14:14

Mumbai : बॉलीवुड में खबरें आ रही है कि रितिक रोशन और सुजैन खान एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं. लगातार यह खबरें आ रही है कि साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले चुकी यह जोड़ी एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकती है. दोनों अब नये सिरे से जिंदगी की शुरूआत करना चाहते हैं.  इस फैसले के पीछे जो सबसे बड़ी वजह हैं, वह उनके बच्चे हैं. अगर ऐसा हुआ तो रितिक और सुजैन के फैंस खुश हो जायेंगे इन्हे दोबारा एकसाथ देख कर. गौरतलब है कि बॉलीवुड के सुपर हीरो रितिकरोशन नें साल 2000 में आयी फिल्म कहो ना प्यार है के साथ बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था. रितिक की इस पहली फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था और रातों रात उन्हें स्टार बना दिया था. इस फिल्म की सफलता के बाद रितिक ने तुरंत अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन खान से शादी कर ली थी. वहीं शादी के कई सालों बाद साल 2014 में रितिक और सुजैन नें आपसी सहमती से एक दूसरे से तलाक ले लिया था. लेकिन तलाक के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम रही और दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

इसे भी पढ़ें- बोकारो एसपी ने कनीय अफसरों से कहा, बेटे को नौकरी देने के लिए शहीद होते हैं पदाधिकारीः एसोसिएशन

रितिक ने वाइफ और बच्चों के लिए लिया नया घर

हाल ही में मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि रितिक ने सुजैन और अपने बच्चों के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है. सूत्र के मुताबिक, भले ही दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन, रितिक के लिए आज भी सुजैन और बच्चे उनकी प्रायॉरिटीज में टॉप पर में हैं. यह अपार्टमेंट जुहू में है, जो कि उनके घर से केवल 15 मिनट की दूरी पर है. रिपोर्ट के मुताबिक, जब से वे अलग हुए थे सुजैन अंधेरी के एक बिल्डिंग में रेंट पर रह रही हैं, लेकिन अब मां-बेटे अपने इस नये घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा : हाथी को मार कर दांत का अवैध कारोबार करने वाले पांच तस्कर गिरफ्तार, 18 लाख जब्त

रितिक के बर्थडे पर सुजैन का भावुक कर देने वाला मैसेज

रितिक ने अपने 44वें बर्थडे पार्टी में कुछ क्लोज फ्रेंड्स और एक्स वाइफ सुजैन को बुलाया था. सुजैन ने रितिक के लिए इस खास मौके पर एक काफी भावुक मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिससे यह पता चलता है कि आज भी उनके दिल में रितिक के लिए एक खास जगह है. मैसेज में सुजैन ने लिखा था कि आपने हमेशा मेरे जीवन में खुशियां बिखेरी हैं. आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. मुस्कुराइए इतना कि हर तरफ अपनी मुस्कान बिखेरते रहें और आप सदा यूं ही चमक बिखेरते रहें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.