मैं झारखंड को संवारने आया हूं, किसी भी कीमत पर प्रदेश को लूटने नहीं दूंगा : रघुवर दास

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/23/2018 - 18:42

Chaibasa : सीएम रघुवर दास ने शुक्रवार को चाईबासा में प्रमंडलीय पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि झारखंड के 5 प्रमंडलों में संगठन का प्रवास हो रहा है, मैं भी यहां संगठन के कार्यकर्ता की हैसियत से आया हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा की आत्मा कार्यकर्ताओं में बसती है. भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो कार्यकर्ता आधारित है और जिसका सामान्य कार्यकर्ता भी शिखर तक पहुंच सकता है. झारखंड गांव में बसता है. उन्होंने कहा कि रघुवर दास शासन करने नहीं आया है, झारखंड को सजाने और संवारने आया है. झारखंड को लुटेरों से बचाने आया है. किसी कीमत पर मैं इस प्रदेश को किसी को लूटने नहीं दूंगा. कार्यकर्ताओं से सीएम ने कहा कि आप चाय पर चर्चा कीजिए, जनता को बताइए कि आपकी सरकार विकास में विश्वास रखती है और विकास कर रही है. 2021 तक चाईबासा के घर-घर में पेयजल पाइपलाइन से पहुंचेगा. गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लाना ही हमारा लक्ष्य है. समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचने तक हमें चलते रहना है.

इसे भी पढ़ें- अब डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने अफसरों को धमकाया, सीओ व अंचलकर्मियों से कहा- बाल-बच्चा, नौकरी से प्यार है तो सुधर जाओ

इसे भी पढ़ें- BJP MP महेश पोद्दार ने कहा, सोलर पावर मामले में बरगलाया जा रहा है, प्रति यूनिट दर 2.94 रु. से कम होनी चाहिए, 5 रु. प्रति यूनिट खरदीना कितना जायज ?

जनजाति क्षेत्र में नियुक्त होंगे जनजाति प्रभारी

पार्टी ने ये भी तय किया है कि जहां जनजाति क्षेत्र है, वहां जनजाति प्रभारी नियुक्त किया जाएगा. मौके पर सीएम रघुवर दास ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुये कहा कि पिछले 14 साल में झारखंड में कांग्रेस और झारखंड नामधारी पार्टियों ने झूठ और फरेब की राजनीति कर लोगों को बेवकूफ बनाया. झामुमो भी कभी लालू प्रसाद यादव के साथ शासन में था. झारखंड में अब झूठ फरेब की राजनीति नहीं चलेगी. आदिवासी समाज को विपक्षी पार्टियां बरगलाने में लगी है, कार्यकर्ता सावधान हो जाएं, एडवांस प्लानिंग करें कार्यकर्ता.

इसे भी पढ़ें- क्या रघुवर दास भी दिल्ली की तरह झारखंड में भी अफसर को पीटने वाले विधायक साधुचरण महतो को गिरफ्तार करायेंगे !

कार्यकर्ता अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएं

कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुये सीएम रघुवर दास ने कहा कि आपकी मेहनत की वजह से ही भाजपा को दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी बनने का गौरव मिला है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके आम कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है. 2019 के चुनाव को ध्यान में रखते हुये कार्यकर्ताओं से अभी से ही चुनाव की तैयारी में जुटने की अपील की.

इसे भी पढ़ें- यह लड़का शौक से नहीं, पेट की खातिर दौड़ता है बिजली के तार पर (देखें वीडियो...)

झामुमो पर साधा निशाना

झामुमो पर निशाना साधते हुये कहा कि एक दिन में 7-7 रजिस्ट्री ही जेएमएम का सच है, ये लोग हमसे आंख मिलाकर बात नहीं कर सकते. तीन सालों से विपक्षियों का लूट-खसोट बंद है, इसलिए ये लोग गठबंधन करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुये उन्होंने कहा कि वे पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने घर-घर शौचालय बनाया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

City List of Jharkhand
loading...
Loading...