घर विवाद में चचेरे भाई ने ही की थी ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/19/2018 - 14:51

सरायकेला : जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक साल पूर्व ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा की हत्या कर शव को खरकई नदी में फेंक दिया गया था. परिजनों ने चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. मगर हत्या का आरोप सिद्ध नहीं होने के कारण पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी. परिजनों के दबाव में जब पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो मामला आत्महत्या नहीं हत्या का प्रतीत हुआ, जिसके बाद आरोपी चचेरे भाई शशि शर्मा पर आरोप गठित कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंः रांची : चर्च कॉम्प्लेक्स के कुलदीप एंड सन्स में ईडी का छापा, PNB के झारखंड हेड भी मौजूद

गौरतलब हो कि पिछले वर्ष 11 मार्च को ट्रांसपोर्टर सुरेंद्र शर्मा का शव आदित्यपुर टोल ब्रिज के नीचे खदकई नदी में मिला था. शव मिलने के बाद मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया था.

इसे भी पढ़ेंः बैठक से गायब रहने के कारण डीसी ने दिये ईटकी बीडीओ के एक दिन का वेतन काटे जाने का आदेश

शव मिलने के बाद से ही परिजन चचेरे भाई पर लगा रहे थे आरोप

शव मिलने के बाद से ही मृतक सुरेंद्र शर्मा के परिजन चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. लेकिन एक साल तक आरोप साबित नहीं होने के कारण आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर रहा. 

इसे भी पढ़ें : झारखंड के 14 में 10 सांसदों की पत्नी है कमाऊ, अगली बार से बताना होगा कैसे कमाए लाखों रुपये

घर विवाद को लेकर हत्या कराने की आशंका

परिजनों के द्वारा चचेरे भाई शशि शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया गया था. आरोपी पर हत्या का आरोप तो गठित हो गया, मगर हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. अनुमान लगाया जा रहा है कि घर विवाद को लेकर हत्या करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...