न्यायालय में ही पत्नी ने पति को जज के सामने पीटा, मेडिकल रिपोर्ट में हुई चोट की पुष्टि

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/11/2018 - 14:19

Tenughat/Bokaro : तेनुघाट न्यायलय परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक पत्नी कोर्ट परिसर में ही सबसे समाने अपने पति पर टूट पड़ी. उसे थप्पड़ मारे, लात घूसों की बारिश कर दी. इतना ही नहीं उसे दांत काटे और नाखून से शरीर पर निशान कर दिया. चोट और निशान की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में हुई. घटना के बाद पति अफरोज खान ने अपनी पत्नी निशात अफजा के ऊपर लिखित शिकायत तेनुघाट थाना प्रभारी को दिया.

इसे भी पढ़ें - लालू यादव को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, इलाज के लिए मिली 6 हफ्ते की प्रोविजनल बेल

पति ने क्या की पुलिस को शिकायत

पति ने लिखित रूप से पूरी घटना की शिकायत तेनुघाट ओपी थाना प्रभारी से की है. पति अफरोज ने कहा है कि वो चंद्रपुरा के रांगामाटी का रहने वाला है. निशात अफजा जो उसकी तलाकशुदा पत्नी है. शुक्रवार को करीब दस बजे प्रधान न्यायाधीश कुटुम्ब न्यायालय बोकारो के सामने ही निशात अफजा ने कोर्ट परिसर में कोर्ट के सभी स्टाफ के सामने ही मुझे गाली दी और मेरी पिटाई करने लगी. शिकायत में पति ने कहा है कि उसकी पत्नी ने छाती, पैर और गर्दन में दांत कांटे और नाखून से नोंच लिया. आखिर में गर्दन दबा कर जान से मारने की कोशिश भी की. इस दौरान पति के कपड़े भी फट गये. पति अफरोज खान ने घटना के बाद आवेदन देकर मेडिकल रिपोर्ट भी तैयार करवायी. मेडिकल रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान की पुष्टि हुई है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na