चतरा: उधार लिये पैसे चुकाने के बजाय मदद करनेवाले अपने ही दोस्त की कर दी हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/03/2018 - 11:25

Chatra: चंद पैसों के खातिर दोस्तों ने दोस्ती को कलंकित करते हुए अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. घटना प्रतापपुर थानाक्षेत्र के कुंडी गांव की है. जोगियारा पंचायत अंतर्गत  कुंडी गांव के 28 वर्षीय संजय महतो को दोस्तों को दिया पच्चास हजार रुपये वापस मांगना महंगा पड़ा.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह: छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किया 200 पेटी शराब, एक मिनी ट्रक भी जब्त (देखें वीडियो)

मृतक की पत्नी ने बताया पूरा मामला

मृतक की पत्नी मालती देवी ने पुलिस को बताया कि प्रतापपुर थाना क्षेत्र के मैराग गांव निवासी सुरेंद्र यादव (पिता चंद्रदेव यादव) ने गाड़ी खरीदने के लिये संजय महतो से कुछ दिन पहले पचास हजार रुपये उधार लिया था. गांव के ही अजय महतो (पिता खीरू महतो),  उमेश महतो (पिता ईश्वर महतो) पैसे के जमानतदार बने थे. मृतक संजय महतो कुछ दिन से पैसे वापस करने के लिये सुरेंद्र यादव पर दबाव बना रहा था. इसी बीच गुरूवार की रात आठ बजे उक्त  तीनों दोस्त घर पहुंच कर संजय को यह कहकर अपने साथ ले गये कि थोड़ी देर बाद वापस आ जाना. पर रात भर संजय वापस लौट कर नहीं आया. सुबह स्थानीय चौकीदार ने आकर सूचना दी कि संजय की हत्या कर दी गयी है. शव जोगियारा से बामी कुंडी रोड में लोहड़ी गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर आगे गुरुडीह घाटी से पीछे मोटरमरी जंगल के पास सड़क पर फेंका हुआ था. शव का सिर पत्थर से कुचा हुआ था.

इसे भी पढ़ेंः बढ़ रहा झारखंड में क्राइम ग्राफ ! कहीं मिला प्यार में धोखा तो, कहीं फिनायल पी गयी छेड़खानी से परेशान छात्रा

मामला दर्ज

मृतक की पत्नी के दर्ज बयान पर प्रतापपुर थाना में उक्त तीनों अभियुक्तों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस जुट गयी है. शव घटनास्थल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये चतरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)