जेवीएम नेता प्रदीप यादव का वीडियो वायरल, जिसमें उन्होंने कहा, किसी कुत्ते को वोट दे देना, मगर भाजपा को वोट न देना

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 03/21/2018 - 14:55

Ranchi : जेवीएम की एक सभा का विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी, बंधु तिर्की, प्रदीप यादव समेत कई नेता सभा को संबोधित कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो चतरा के सिमरिया में 17 मार्च को आयोजित किसी कार्यक्रम का है. इस वीडियो में जेवीएम नेता प्रदीप भापजा पर निशाना साधते हुये कहते नजर आ रहे हैं कि निगर निगम और नगर परिषद चुनाव में किसी कुत्ते को वोट दे देना, मगर भाजपा को वोट मत देना. सभा को संबोधित करते हुये प्रदीप यादव ने वर्तमान सरकार की खूब खिंचाई की.

राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर : बाबूलाल मरांडी

सभा को संबोधित करते हुये बाबूलाल मरांडी ने कहा कि वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. बिना पैसा का न तो ब्लॉक में काम होता है न ही जिला में. उपर से नीचे तक सभी भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं. उन्होंने छोटे कर्मचारियों की मजबूरी का हवाला देते हुये कहा है कि ये बेचारे भी क्या करेंगे, उन्हें भी उपर कमीशन पहुंचाना रहता है. हर योजना में कमीशन का खेल चलता है. उन्होंने कहा कि जेवीएम ही भ्रष्टाचार को खत्म कर सकता है.

इसे भी पढ़ेंः रांची: सरहुल के मौके पर सीएम के सामने पत्थलगड़ी झांकी, असहज दिखे रघुवर दास

इसे भी पढ़ेंः कंबल घोटालाः एजी ने झारक्राफ्ट से धागा कंपनी और फिनिशिंग करने वाली कंपनी से पेमेंट वापस लेने को कहा

इसे भी पढ़ेंः NEWSWING EXCLUSIVE: नौ लाख कंबलों में सखी मंडलों ने बनाया सिर्फ 1.80 लाख कंबल, एक दिन में चार लाख से अधिक कंबल बनाने का बना डाला रिकॉर्ड, जानकारी के बाद भी चुप रहा झारक्राफ्ट

इसे भी पढ़ेंः खूंटी : जब्त किये गये पत्थर व कैंप के विरोध में मुरहू में ग्रामीणों का सड़क जाम, पत्थलगड़ी के लिये ले जाया रहा था पत्थर

बाबूलाल ही राज्य और गरीबों का विकास करेंगे : बंधु तिर्की

सभा को संबोधित करते हुये जेवीएम नेता बंधु तिर्की ने कहा कि सरकारी दुकान में शराब बेचने वाले को 25 हजार देती है सरकार और कोई गरीब घर में हड़िया या अपनी जरूरत के लिए थोड़ा महुआ चुआता है उसे पकड़कर जेल भेज देती है सरकार. उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप लोग मिलकर जेवीएम प्रमुख बाबूलाल को कुर्सी पर बैठायेंगे तो सभी गरीबों को नौकरी देने का काम कोई करेगा तो वो बाबूलाल ही करेंगे. बंधु तिर्की ने कहा कि वर्तमान सरकार गरीब विरोधी सरकार है, राज्य के विकास के लिए जेवीएम के हाथों को मजबूत बनाएं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...