जमशेदपुर : टाटा स्टील को मिला बेस्ट सिक्योर कंपनी का अवार्ड

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/28/2018 - 12:40

Jamshedpur : टाटा स्टील जमशेदपुर को बेस्ट सिक्योर कंपनी के अवार्ड से नवाजा गया है. यह अवार्ड उसे अपने कर्मियों को अच्छी अनुकरणीय भैतिक सुरक्षा देने की वजह से मिली है. फाइनेस्ट इंडिया स्किल और टैलेंट (FIST) 2018 के दौरान उसे यह अवार्ड दिया गया. और यह बेंगलुरु में प्रस्तुत किया गया. गौरतलब है कि इस अवार्ड के लिये लगभग 500 आवेदन आये थे. जिसमें टाटा स्टील जमशेदपुर को इसके लिये चुना गया.

इसे भी पढ़ें- बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने छोड़ा NDA का साथ, महागठबंधन का थामा हाथ

इसे भी पढ़ें- सुधीर त्रिपाठी बने मुख्य सचिव, निधि खरे स्वास्थ्य सचिव बनी और रहाटे को कार्मिक का प्रभार

उल्लेखनीय है कि है FIST अवार्ड फायर एंड सिक्योरिटी एसोसिएशन ऑफ इंडिया के द्वारा शुरू किया गया एक वार्षिक अवार्ड हैं. यह एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है जिसे 2002 में स्थापित किया गया था. अवार्ड सुरक्षा, सुरक्षा, अग्निशमन और आपातकालीन प्रतिक्रिया के क्षेत्र में संगठन और व्यक्तियों के असाधारण योगदान को प्राप्त करते हैं. FIST अवार्ड को 15 सदस्यों के द्वारा फाइनल किया जाता है. ये 15 सदस्य ऐसे लोग होते हैं जिनके पास सिक्योरिटी की हर एक जानकारी होती है. वहीं यह कमिटी के चेयर पर्सन विक्रम सिंह है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...