जामताड़ा : गिरिडीह निवासी झाविमो नेता सुखदेव मंडल की देर रात को गोली मारकर हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 01/24/2018 - 17:19

Jamtara : जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरलीपहाडी टीओपी के निकट अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात झाविमो युवा मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक गिरिडीह जिला के गाण्डेय प्रखंड अध्यक्ष थे और अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के घोसको गांव के निवासी थे.सुखदेव मंडल की हत्या नारायणपुर थाना के मुरलीपहाड़ी में देर रात गोली कर दी गयी थी. सुखदेव मंडल पार्टी में कुछ समय से सक्रिय हो गये थे. जामताड़ा के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरलीपहाडी टीओपी के समीप अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात झावियुमो के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक गिरिडीह जिला के गाण्डेय प्रखंड का अध्यक्ष था.

इसे भी पढ़ें - डीआइजी प्रभात कुमार को वीरता के लिए राष्ट्रपति का गैलेंट्री अवार्ड

सुबह के वक्त लोगों ने दी पुलिस को जानकारी

सुबह होने पर लोगों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. घटना की   सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे. जांच में पुलिस ने  घटनास्थल पर शव के पास से पल्सर बाइक बरामद किया है.

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर है टीओपी

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस टीओपी है. जिसे दो महीने पहले ही क्राइम कंट्रोल के लिये बनाया गया था और इसका उद्घाटन डीआईजी अखिलेश झा ने किया था.

इसे भी पढ़ें - सीआइडी ने कोर्ट को झूठ कहा है कि इंस्पेक्टर हरीश पाठक ने  NHRC को क्या बयान दिया, जानकारी नहीं

घटना को लेकर चर्चा का बाजार गर्म

घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चायें हो रही हैं. जानकारों के अनुसार मृतक सुखदेव मंडल पर भी कई आरोप दर्ज है. इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस छानबीन में जुट गयी हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...