जामताड़ाः बैंक ऑफ बड़ौदा की मिहिजाम शाखा में 69 लाख की लूट

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/02/2018 - 11:44

Jamtara: जामताड़ा जिला से बड़ी खबर है. सूचना के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा की मिहिजाम शाखा से अपराधियों ने  69 लाख रुपये लूट लिये हैं. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक अपराधी करीब 69 लाख रुपये लूट करके ले जाने में सफल रहे हैं. घटना दिन के करीब 10.30 बजे की है. घटनास्थल पश्चिम बंगाल का सीमा पर है. घटना की सूचना मिलने के बाद मिहिजाम पुलिस की टीम बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंची. बैंक कर्मियों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने अपराधियों के निकलने की दिशा में चेकिंग लगा दी है. जामताड़ा जिला मुख्यालय से एसपी जया राय मिहिजाम के लिए रवाना हो गयी हैं. घटना की पुष्टि संथाल परगना रेंज के डीआईजी अखिलेश झा ने की है.

इसे भी पढ़ें  - सभी राजनीतिक दलों ने कुड़मियों को ठगा, सुदेश और रामटहल सबसे ज्यादाः शीतल ओहदार (देखें इंटरव्यू)

बैंक खुलते के साथ घुसे अपराधी, बंगाल की तरफ भागे

जानकारी के मुताबिक अपराधियों की संख्या चार थी. अपराधी बैंक खुलने से पहले से बैंक के बाहर रुके हुए थे. जैसे ही बैंक खुला और बैंक के कर्मचारी अंदर जाने लगे दो अपराधी भी कर्मचारियों के साथ बैंक में प्रवेश कर गए. जबकि दो अपराधी बैंक के बाहर थे. अंदर जाते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को कब्जे में कर लिया. फिर लूट की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार अपराधी पश्चिम बंगाल की तरफ भाग निकले.

इसे भी पढ़ें - बकोरिया कांडः जेजेएमपी व कोबरा के चंगुल से छूट कर भागे प्रत्यक्षदर्शी सीताराम सिंह को पुलिस ने दो साल तक थाना में छिपा कर रखा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)