खूंटी : SBI बैंक के एटीएम में लगी आग, कीमती उपकरण और एटीएम में रखे कैश जलकर खाक

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 01/20/2018 - 11:13

Khunti: खूंटी के एक एटीएम में आज सुबह सुबह आग लग गयी. आग लगने की वजह से एटीएम में रखे लाखों रूपये खाक हो गये साथ ही कीमती उपकरण भी जल गये. आग लगने के कारणों को लेकर फिलहाल जांच जारी है लेकिन कहा जा रहा है कि एटीएम में आग शॉट सर्किट की वजह से लगी.

इसे भी पढ़ें: हेबर के इज ऑफ डूइंग बिजनेस से संबंधित पैसे के भुगतान कराने के एवज में सीएस ने अपने बेटे के बिजनेस में निवेश का डाला था दबाव !

आग को बुझाने में काफी समय लगा

सुबह-सुबह जब लोगों ने एटीएम में आग देखा तो इसकी जानकारी बैंक प्रबंधक को दी. घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी दी गयी. ग्रामीणों के अनुसार करीब पांच बजे सुबह आग लगी थी. ग्रामीणों की सूचना के बाद सदर पुलिस, फायर ब्रिगेड की टीम और बैंक के ब्रांच मैनेजर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने तक एटीएम की आग काफी भड़क चुकी थी. आग को बुझाने में काफी समय लगा. पांच बजे सुबह आग लगी थी और फायर ब्रिगेड की टीम को इस पर पूरी तरह से काबू पाने में करीब साढ़े छह बज गये.

इसे भी पढ़ें: मनरेगा योजना में सामने आया बड़ा घोटाला, 32 सप्‍लायर को 32 करोड़ 43 लाख जमा करने का नोटिस

लाखों के नुकसान का अनुमान

एटीएम में लगी आग के संबंध में जांच जारी है. पुलिस जांच कर रही है कि एटीएम में लगी आग की वजह शॉट सर्किट है. अथवा कुछ और. यह भी कहा जा रहा है कि एटीएम में आग लगने से इसमें पड़े लाखों रूपये जल कर खाक हो गये हैं. इस तरह से लाखों का नुकसान हुआ है.

इसे भी पढ़ें: “चाटुकारिता बंद करो”, “भ्रष्ट अफसरों के चमचे हाय-हाय” और सीएस की मुस्कुराहट ऐसी जैसे जेठ की दोपहर में तपती जमीन पर बारिश की कुछ बूंदें...

बैंक में मिलान के बाद हो सकेगा क्षति का सही आंकलनः एसबीआई ब्रांच मैंनेजर

आग लगने की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे एसबीआई के ब्रांच मैनेजर अमरेंद्र ठाकुर ने घटनास्थल का जायजा लिया. हालांकि आग से हुई क्षति के संबंध में कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण हुई झति के संबंध में फिलहाल आंकलन नहीं किया जा सका है. मैनेजर अमरेंद्र ठाकुर ने कहा कि एटीएम में कितने पैसे थे इसका आकलन मिलान के बाद ही किया जा सकेगा. इसलिए अभी यह कहना मुश्किल है कि एटीएम में कितने पैसे थे और कितने का नुकसान हुआ है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.