कोडरमा : व्यवसायी को किडनैप कर अपराधियों ने लूटे 1.30 करोड़ कैश व 5 kg सोना, रजौली ले जाकर व्यापारी को किया मुक्त

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 17:29

Koderma : झारखंड में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को भी एक व्यवसायी को किडनैप कर लूटने का मामला प्रकाश में आया है. घटना झारखंड के कोडरमा की है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, कोडरमा थाना क्षेत्र के लोकाई बाईपास के पास से शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे अपनी क्रेटा कार से पटना से कोयंबटूर जा रहे गहना व्यवसायी राजेश कुमार को अज्ञात अपराधियों ने वाहन सहित अगवा कर लिया. अपराधी चार की शंख्या में थे और बोलेरो गाड़ी से आये थे. राजेश कुमार के अनुसार, उनके वाहन में एक करोड़ 30 लाख नगद व 5 किलो सोना था. वाहन में राजेश कुमार के अलावा उनके चालक थे. अगवा करने के बाद वाहन सहित व्यवसायी व उसके चालक को अपराधी कोडरमा की सीमा से सटे बिहार के नवादा जिला अंतर्गत रजौली थाना की सीमा में ले गए और वहां व्यवसायी को छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें - पलामू: रास्ता दिखाने के बहाने महुआ चुन रहे किसान का अपहरण, 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं

पैसे व सोना लेकर अपराधियों ने व्यवसायी को किया मुक्त

अपराधियों द्वारा छोड़े जाने के बाद राजेश कुमार मामले की सूचना देने रजौली थाना गए. वहां से थाना क्षेत्र के बारे में बताने पर वह सुबह कोडरमा थाना आकर अपनी आपबीती सुनाई. कोडरमा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद मोहन सिंह ने व्यवसायी राजेश कुमार व जिला टेक्निकल सेल के कर्मियों को लेकर मामले की जांच के लिए कोडरमा घाटी एवं अन्य स्थलों की ओर ले गए हैं. कोडरमा के एसडीपीओ अनिल शंकर समेत अन्य अधिकारी भी मामले की छानबीन के लिए घाटी में जंगल की ओर निकल पड़े हैं. रजौली पुलिस से भी समन्वय स्थापित कर पड़ताल की जा रही है. राजेश कुमार पेठिया बाजार, फुलवारी शरीफ, पटना के रहने वाले हैं. मामले की जांच तक पुलिस के अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

Special Category
Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...