लालू से अब सोमवार के बदले मंगलवार को मिल सकेंगे मुलाकाती

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/13/2018 - 18:13

Ranchi : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जेल में अब उनसे सोमवार की जगह मंगलवार को लोग मिल सकेंगे. जेल अधीक्षक अशोक चौधरी ने भी इस बात की पुष्टि की है. अबतक लालू से सप्ताह में एक दिन सोमवार को सिर्फ तीन लोग मिला करते थे. मंगलवार को लालू से समस्तीपुर से आये राजद के छात्र नेता मनटुन कुमार यादवलोकेश चौधरी और कुमार चंदन ने मुलाकात की. मुलाकात के बाद मनटुन कुमार यादव ने बताया कि वह ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ के नेता हैं. वह लालू से मिले. लालू ने उन्हें विवि छात्र संघ चुनाव में राजद के सभी प्रत्याशियों को विजयी बनाने का संदेश दिया. उसने बताया कि लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि मॉर्निंग वाक कम हो रहा है. वे शुगर के रोगी हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा नींद आ रही है. 

इसे भी पढ़ें - रघुवर दास बचा रहे हैं हेमंत सोरेन को, सारे सबूत देने के बाद भी तीन साल से धूल फांक रही है सीएमओ में फाइल

हारने के डर से उपचुनाव नहीं लड़ रहे नीतीश

लालू ने कहा कि नीतीश को डर था कि वह बिहार में होनेवाले उपचुनाव में हार जायेंगे. इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. लालू से मिलने आये राजद के अनिल सिंह आजाद की उनसे मुलाकात नहीं हो सकी. क्योंकि जेल मैनुअल के अनुसार सप्ताह में सिर्फ तीन लोगों को ही लालू से मिलने की अनुमति है. आजाद जेल गेट के पास मौजूद थे. सूत्रों के अनुसार मंगलवार को लालू के स्वास्थ्य की जांच की गयी. उनका शुगरब्लड प्रेशर और हार्टबीट सब कुछ सामान्य पाया गया.

इसे भी पढ़ें - रांची में आयोजित कुड़मी महारैली के जवाब में 28 जनवरी को ईचागढ़ में कुड़मी वनभोज व रंगारंग कार्यक्रम, जुटेंगे कई बड़े नेता

पूर्व मंत्री कांती सिंह बनी राजद के महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष

पूर्व मंत्री कांती सिंह को राजद के महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने बधाई दी. उन्होंने कहा कि इनके अध्यक्ष बनने से महिला संगठन मजबूत होगी. इनके अध्यक्ष बनने पर पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, गौतम सागर राणा, संजय सिंह यादव, सुरेश पासवान, मनोज भुइयां, जनार्दन पासवान, संजय प्रसाद यादव, रामचंद्र सिंह, प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार, युवा राजद अध्यक्ष अभय सिंह, मुस्तफा अंसारी, आबिद अली, प्रणव कुमार बबलू, अफरोज आलम, लक्ष्मण यादवघनश्याम चौधरी, रामकुमार यादव, हरदेव साहु, चंद्रशेखर भगत आदि नेताओं ने बधाई दी.

इसे भी पढ़ें - हेमंत सोरेन का आरोप, खनन विभाग में चल रहा बड़ा घोटाला, सचिव की अधिवक्ता पत्नी हाइकोर्ट में सरकार की वकील

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.