लालू ने चुटकिले अंदाज में वेलेंटाइन डे को बेफिजुला डे कहा, कोर्ट परिसर में लगा ठहाका

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 17:40

Ranchi : चारा घोटाला मामले में बुधवार को रांची जेल से पेशी के लिए सीबीआई कोर्ट पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने अपने चुटकिले अंदाज में पत्रकारों के सवाल का जवाब दिया. वेलेंटाइन डे को लालू प्रसाद ने बेफिजुला डे बताया, जिससे वहां मौजूद पत्रकार, वकील समेत अन्य लोग हंस पड़े. उन्होंने कहा कि आज महाशिवरात्रि है और हम शिव-पार्वती की पूजा करने के बाद कोर्ट आये हैं, आप लोग भी शिव-पार्वती की पूजा-अर्चना कीजिये. मौके पर उन्होंने समस्त बिहार और झारखंडवासियों को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि आज शिव पार्वती के विवाह का दिन है.

इसे भी पढ़ें - बिहार उपचुनाव : सीटों के तालमेल को लेकर राजद और कांग्रेस में तकरार

पत्रकारों पर लालू ने ली चुटकी, कहा- तुम लोग चुनाव लड़ोगे

बिहार में हो रहे उपचुनाव में जदयू द्वारा चुनाव नहीं लड़ने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि अभी कारण नहीं बतायेंगे, देखने के बाद बतायेंगे. लालू ने पत्रकारों पर भी चुटकी ली. टिकट बंटवारे पर लालू ने पत्रकारों से कहा कि तुम लोग चुनाव लड़ोगे क्या?  वहीं कोडरमा के कांग्रेस जिलाध्यक्ष के हत्या मामले की उच्चस्तरीय जांचकर अभियुक्तों पर कार्रवाई करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें - रघुवर दास बचा रहे हैं हेमंत सोरेन को, सारे सबूत देने के बाद भी तीन साल से धूल फांक रही है सीएमओ में फाइल

चारा घोटाला के दो मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश हुये लालू

चारा घोटाले के दो मामलों में बुधवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद सीबीआई कोर्ट में पेश हुए. डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 47ए/96 में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में सीबीआई की ओर से गवाही दर्ज की गयी. कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये अवैध निकासी से संबंधित है. दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 38ए/96 में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में बचाव की ओर से बहस होने की तिथि निर्धारित थी. इसमें लालू की ओर से भी बहस हुई. मामले में लालू व अन्य आरोपियों को सशरीर पेश किया गया. 

इसे भी पढ़ें - रांची में आयोजित कुड़मी महारैली के जवाब में 28 जनवरी को ईचागढ़ में कुड़मी वनभोज व रंगारंग कार्यक्रम, जुटेंगे कई बड़े नेता

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)