लातेहार : सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/02/2018 - 14:57

Latehar : जिले के चंदवा थाना क्षेत्र के चकला गांव निवासी मंटू मियां की 7 वर्षीय पुत्री काल्पनिक नाम (शब्बू प्रवीण) को गांव के ही एक 18 साल के युवक मो माहिर ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. बच्ची शब्बू ट्यूशन से लौट रही थी कि उसी दौरान यह घटना हुई. वहीं इस बाबत बच्ची के पिता मंटू मियां ने रविवार शाम को चंदवा थाना में  लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन में  मंटू मियां ने कहा है कि शनिवार शाम 5:30 बजे मेरी पुत्री शब्बू गांव में हीं ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी और रास्ते में घात लगाये मो. माहिर अंसारी ने बाजबरण के पास खेत में ले गया और अपने हवस का शिकार बनाया . इसके साथ ही आवेदन में उन्होंने लिखा है कि जब मेरी बेटी रोते-रोते घर आई और अपने साथ घटित घटना के बारे मां को बताया तो इस बात को पता चला. इसके बाद मैंने गांव के लोगों को बताया.

इसे भी पढ़ें - कुछ इस तरह रहा गरीब कल्याण वर्ष-2017­: भुखमरी से 04 और अस्पतालों में लगभग 1000 मौत, 2016 की तुलना में आठ लाख घट गये रोजगार

आरोपी युवक के परिवार ने दी जान से मारने की धमकी

मंटू मियां ने अपने आवेदन में यह भी लिखा है कि जब अंजुमन के लोगों ने इस लेकर आरोपी युवक के परिजनों से पूछा तो उन्होंने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और साथ ही कहा कि पुलिस में रिपोर्ट की तो अंजाम भुगत लेना. मंटू ने यह भी लिखा है कि आरोपी युवके के परिवार वाले आपराधिक चरित्र के हैं. इसी से पूरा परिवार डरा हुआ है. लेकिन मंटू के रिश्तेदार उसे थाने लेकर आये.पहले तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन बाद में मामला दर्ज हुआ. लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अबतक ना तो बच्ची का मेडिकल हुआ है और ना ही मामला दर्ज हुआ है. दूसरी ओर मंटू को लगातार फोन पर मुकदमा वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं.

जब इस घटना के बारे में थाना प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि थाना कांड संख्या02/18 है और धारा 376 भा00 वी0  4/8 पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी युवक परस मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए लातेहार सदर हॉस्पिटल भेजा गया है. इससे अलावा आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी भी जारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...