लातेहार : नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/29/2018 - 10:34

Latehar : जिले के मनिका थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना में शामिल दो युवकों ने नाबालिग युवती को कुरुन्द गांव के पास जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं घटना के बाद पीड़ित युवती ने मनिका थाना में कुरुन्द निवासी दोनों युवक अनिल भुइंया और विकेश भुइंया के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांडः 10-12 साल व 14 साल के बच्चों को मार कर पुलिस ने कुख्यात नक्सली बताया था

क्या है पूरा मामला

प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी सन्तोष कुमार मिश्र ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को कुरुन्द गांव के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए लातेहार भेज दिया है. युवती के अनुसार वह साइकिल से अपनी मौसी के यहां जा रही थी. तभी बाइक से दोनों आरोपी आये और कहा कि वो उसे उसकी मौसी के यहां छोड़ देंगे. इसलिए युवती उनके बाइक पर बैठ गयी. जिसके बाद दोनों युवक उसे कुरुन्द के जंगल में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर वहां से युवती को टूटे-फूटे एक घर में लेकर गये और वहां भी उसके साथ दुष्कर्म किया. लेकिन तभी युवती जोर से चिल्लायी और किसी तरह से उनके चंगुल बचकर भाग निकली. भागने के बाद युवती ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मौके पर एसआई अभय शंकर, एएसआई सुबोध प्रसाद सिंह, एमएन शर्मा समेत कई पुलिस जवान मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)