लातेहार: कांग्रेस ने DSO पर लगाया JMM के पक्ष में प्रचार करने का आरोप, पर्यवेक्षक से की शिकायत

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/13/2018 - 13:50

Latehar: लातेहार में कांग्रेस जिला कमेटी ने जिला आपूर्ति पदाधिकारी पर जेएमएम प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने का आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर चुनाव पर्यवेक्षक से लिखित शिकायत की है. और आपत्ति जताते हुए चुनावी प्रक्रिया से दूर रखने की अपील भी की है.

इसे भी पढ़ेंउन्नाव गैंगरेप केस: जिस विधायक सेंगर के खिलाफ यूपी पुलिस को गिरफ्तारी के साक्ष्य नहीं मिले, वह CBI की गिरफ्त में

कांग्रेल जिला अध्यक्ष मनोज लाल नाथ सहदेव ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, जिला आपूर्ति पदाधिकारी जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों को जेएमएम प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रहे हैं. कांग्रेस नेता का कहना है कि जेएमएम प्रत्याशी डीएसओ के संबंधी है. इसलिए वो उनके पक्ष में वोट डालने का दबाव बना रहे हैं.

विधायक प्रकाश राम पर निशाना

प्रेस वार्ता के दौरान जिला कांग्रेस के अध्यक्ष ने जेवीएम से निलंबित विधायक प्रकाश राम पर भी निशाना साधा. राज्यसभा में हुए क्ऱस वोटिंग का जिक्र करते हुए उन्होंने विधायक पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने का आरोप लगाया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने नगर पंचायत चुनाव में उनकी जीत होने पर किये जाने वालों कामों की भी जानकारी दी. और कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...