लातेहार : हत्या के आरोपी की खोज में लातेहार पहुंची यूपी पुलिस

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/13/2018 - 19:40

Latehar : उत्तर प्रदेश जंसा थाना वाराणसी में दर्ज मामला को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस कपिलदेव उरांव की गिरफ्तारी को लेकर लातेहार थाना क्षेत्र के ओदान ग्राम पहुंची. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर न्यायालय कुर्की जब्ती का आदेश जारी किया था. न्यायालय के आदेश पर बीते सोमवार को आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई थी.

इसे भी पढ़ें : साहिबगंज : मदर्स डे पर एक दलित गरीब मां की गुहार, मेरे जवान बेटे को बचा लीजिए सरकार

क्या है मामला

जंसा थाना के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार यादव ने बताया कि जंसा थाना निवासी शशि सिंह के ईंट भट्टे में कपिलदेव उरांव कार्य करता था. एक साल पूर्व आपसी रंजिश में कपिलदेव उरांव पिता जमुना उरांव एवं किशोर उरांव पिता रामकिशुन उरांव कुसमाताड़ लातेहार व भोला भुइयां पिता बृज भुइयां ग्राम ओदान लातेहार थाना निवासी के द्वारा ईंट भट्टा मालिक शशि सिंह की हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने किशोर उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं भोला भुइयां वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. उसकी की गिरफ्तारी नहीं होने के बाद सीजीएम कोर्ट के द्वारा भोला भुइयां के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया एवं गिरफ्तार नहीं होने पर घर की कुर्की जब्ती का आदेश दिया गया. वाराणसी पुलिस ने लातेहार पुलिस की सहयोग से बीते सोमवार को ओदान जाकर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया, मगर उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी, जिसके बाद आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na