मारपीट का मामला दर्ज कराने के विरोध में स्थानीय लोगों ने ईसीएल प्रबंधन का घेराव कर डिस्पैच रोका

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/10/2018 - 19:17

Salanpur : डाबर कोलयरी प्रबंधन (ईसीएल) द्वारा साजिश के तहत स्थानीय लोगों पर गलत मुकदमा करवाने पर आईएनटीटीयूसी नेता दिनेश लाल श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने प्रबंधन का घेराव कर कोलयरी का डिस्पैच रोका. स्थानीय सूत्रों के अनुसार 5/4/2018 को नाईट गार्ड एसएसआई सोमेन्द्र नाथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने कोल डिपो के पास हमला कर घायल कर दिया एवं मोटर साईकिल को तोड़ दिया. बाद में उसने घटना को आधार बनाकर बीरू मोची, अंतु मोची, मंटू केशरी, श्रवण, तोपन घोष, कालीचरण, रंजीत, कोल्हा को नामजद कर सालानपुर थाना में मामला दर्ज करवाया.

इसे भी पढ़ें :  झारखंड सरकार के कर्मियों और पेंशनधारियों का महंगाई भत्ता 2 % बढ़ा,  1 जनवरी 2018 से मिलेगा फायदा

पुलिस जांचकर दोषियों पर कार्रवाई करे

प्रतिपक्ष दिनेश लाल श्रीवास्तव तथा युवकों ने आरोप को निराधार बताया. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि तीनों युवक घटना के दिन बाहर गये थे, कुछ युवक तृणमूल की तरफ से पंचायत नामांकन प्रक्रिया में व्यस्त थे. उनको बेवजह फंसाने की कोशिश की जा रही है. सिक्योरिटी इंचार्ज पी कुमार ने हस्तक्षेप कर कहा कि पुलिस जांच में आरोपी और निर्दोश सामने आ जायेंगे. प्रबंधक एके प्रसाद ने घटना की निंदा कर कहा कि एक सरकारी कर्मचारी के ऊपर हमला कर कार्य बाधित करना या रोकना संज्ञेय अपराध है. पुलिस जांचकर दोषियों पर कार्रवाई करे, ताकि आरोपी और निर्दोश सामने आ सके.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...