लोहरदगा : युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का हंगामा, NH 75 जाम, यातायात बाधित

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 12/28/2017 - 16:59

Lohardaga : अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारे जाने के बाद इलाजरत युवक की आज गुरुवार को मौत हो गयी. मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने जिले के कुडू थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी चौक (एनएच75) को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. एनएच जाम किये जाने के बाद स्थानीय पुलिस और पदाधिकारी दल बल के साथ जाम वाले स्थान पर पहुंचे और जाम को हटाने का प्रयास किया. लेकिन प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं हुए. वहीं जाम की वजह से यातायात भी बाधित हुआ है और दर्जनों वाहन जाम में फंस गए.

इसे भी पढ़ें- दुर्भाग्य : स्वास्थ्य के क्षेत्र में सबसे पिछड़े 115 जिलों में झारखंड के 24 में से 19 जिले

गौरतलब है कि 24 दिसंबर की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी थी. जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया था और उसे इलास के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन स्थिति गंभीर होने की वजह से युवक को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान आज गुरुवार को युवक की मौत हो गयी. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और एनएच जाम कर दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...