लोहरदगा : बख्शे नहीं जायेंगे बच्चों के मौत के दोषी : रामचंद्र चंद्रवंशी 

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/09/2018 - 15:56

Lohardaga : राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने सोमवार को लोहरदगा आगमन के मौके पर कहा कि पलामू में टीकाकरण के बाद 4 बच्चों की मौत के मामले में जांच हो रही है. किसी भी हाल में दोषी बख्शे नहीं जायेंगे. सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है. फिलहाल यह मामला जांच का विषय है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि बच्चों की मौत की वजह क्या है. कुल 15 बच्चों का टीकाकरण किया गया था, जिसमें से 4 की मौत हुई है. उन्होंने एक टीम गठित कर जांच के आदेश दिये हैं.

इसे भी पढ़ें:  पलामू में डीपीटी का टीका लगाए जाने के बाद बिगड़ी बच्चों की हालत, तीन की मौत, पांच गंभीर

शहर का विकास करना है तो भाजपा प्रत्याशियों को जिताना जरूरी  : स्वास्थ्य मंंत्री

फिलहाल एएनएम को निलंबित कर दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी. लोहरदगा में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यदि शहर का विकास करना है तो भाजपा प्रत्याशियों को जिताना जरूरी है. जिस तरह से केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है, उसी तरह से शहर में भी भाजपा की सरकार होनी चाहिए. लोहरदगा का हाल यह है कि यहां कांग्रेस का विधायक होने के कारण अपेक्षित रूप से यहां का विकास नहीं हो पा रहा है. यदि यहां भाजपा का विधायक होता तो शहर में विकास की अलग स्थिति होती. स्वास्थ्य मंत्री ने कई स्थानों पर लोगों से मुलाकात कर भाजपा प्रत्याशियों की जीत का अनुरोध किया.

इसे भी पढ़ें:  उम्रकैद की सजा काट रहे 233 कैदी हो सकते हैं रिहा, झारखंड राज्य सजा पुनरीक्षण की बैठक में बनी सहमति

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...