लोहरदगा : दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने जताई चिंता, कहा-सरकार सुरक्षा का माहौल तैयार करे 

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 17:54

Lohardaga : राज्य भर में इन दिनों दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री सह लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत ने चिंता जताई है. लोहरदगा में राजनीतिक दौरे के क्रम में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार को सुरक्षा का माहौल तैयार करना चाहिए. इस प्रकार की घटनाएं जनता को भयभीत करती हैं. हत्या कर शव को जला देने की घटनाएं विचलित कर रही है. सरकार को ऐसे मामलों में कड़ा रुख अख्तियार करने की जरूरत है. आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करना सरकार का दायित्व है.

इसे भी देखें- झारखंड में सुरक्षित नहीं बेटियां: गुमला में बंदूक की नोंक पर नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

महिला सुरक्षा मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री से करेंगे बात : सुदर्शन भगत

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बढ़ती घटनाओं से वह काफी चिंतित हैं. मामले में मुख्यमंत्री से बात करेंगे. किसी भी अवस्था में सुरक्षा व्यवस्था और महिला सुरक्षा को लेकर लापरवाही नहीं होनी चाहिए. केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने को लेकर ठोस कदम उठाएगी. केंद्रीय राज्य मंत्री ने स्पष्ट किया कि दुष्कर्म की घटनाएं निश्चित रूप से सभी के लिए चिंतित करने वाली है. आने वाले समय में वह इस मामले को लेकर सरकार से बात करेंगे.

इसे भी देखें- सुदेश सिर्फ सिल्ली तक सिमटे, ज्यादातर नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशी हैं नाराज, पार्टी की मदद के बिना लड़ रहे हैं चुनाव

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...