लोहरदगा : सुखदेव भगत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य में होनी अनहोनी की सरकार

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/15/2018 - 15:01

Lohardaga : कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और लोहरदगा के विधायक सुखदेव भगत ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. सुखदेव भगत ने कहा है कि यह सरकार होनी-अनहोनी की सरकार है. कहा जाए तो सरकार सिर्फ नारों की सरकार बनकर रह गई है. यहां पर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है और आज के समय में बेटी बहन और और महिलाएं ही सुरक्षित नहीं है. समाज में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं ने सभी को चिंतित कर रखा है. बावजूद इसके सरकार इस मसले पर कोई ध्यान नहीं दे रही है. देखने में ऐसा आ रहा है कि सरकार सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप और दूसरे मसलों पर ही अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। राज्य में विधि व्यवस्था हाशिए पर चली गई है. लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : विकास के बजाय वोट की राजनीति करता है विपक्ष : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री रघुवर दास को आम जनता से कोई लेना-देना नहीं

सुखदेव भगत ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास को आम जनता से कोई लेना-देना नहीं है. हालात ऐसे बन गए हैं कि जनता अब घर से निकलने में भी डर रही है. कब, कहां, किसके साथ कौन सी घटना हो जाए यह कोई नहीं जानता. राज्य में अपराध और उग्रवाद की घटनाओं ने सभी को चिंता में डाल दिया है. सरकार कोई ठोस कदम उठाने के बजाय सिर्फ बातें करने में लगी हुई है. ऐसे में यह सरकार अब ज्यादा दिन नहीं रहने वाली है. सुखदेव भगत ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया. 

इसे भी पढ़ें :  कई घंटों तक बंद रहा रिम्‍स का इमरजेंसी, आधी रात तक जारी रहा अस्‍पताल छोड़ने का सिलसिला

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...