लोहरदगा का विकास पहली प्राथमिकता : धीरज साहू

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 12:26

Lohardaga: हजरत बाबा दुःखनशाह मदरसा लोहरदगा में ख्वाजा गरीब नवाज ट्रस्ट की ओर से नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू, नगर परिषद अध्यक्ष अनुपमा भगत, उपाध्यक्ष रऊफ अंसारी और सभी 23 वार्डो के पार्षद को सम्मानित किया गया. इस मौके पर धीरज साहू ने कहा कि लोहरदगा का सर्वांगीण विकास हमारी पहली प्राथमिकता है. लोहरदगा शहर ऐतिहासिक शहर है इसकी तरक्की के लिए नई सोच और नई उम्मीद के साथ समन्वय बनाकर काम करने की जरूरत है. मौके पर सांसद ने कहा कि लोहरदगा का बड़ा तालाब यहां की पहचान है, और इसके सौदर्यीकरण के लिए उनहोंने हर संभव प्रयास किया है और आगे भी करेंगे. शहर में गंगा जामुनी तहजीब के अनुरूप विकास कार्यों को अंजाम दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेंःसरकार द्वारा रांची को लेकर बनाये गए मल्‍टीलेयर पार्किंग कॉन्सेप्‍ट पर महेश पोद्दार ने उठाया सवाल, प्रोजेक्ट को बताया परेशानी बढ़ाने वाला

भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता: भगत

कार्यक्रम के दौरान मौजूद विधायक सुखदेव भगत ने कहा कि नगर परिषद में व्यापत भ्रष्टाचार को खत्म करना है. पारदर्शी प्रशासन और विकास में सभी का सहयोग अपेक्षित है. सभी मिलकर लोहरदगा को आदर्श शहर बनाने में अपना योगदान करें. इस मौके पर हाजी जबारुल अंसारी, फहीम कुरैशी, फिरोज राही, हाजी शकील अहमद, सैयद खालिद शाहअशोक यादव, आलोक साहू,  कुणाल अभिषेक,  नेसार अहमद सहित भारी तादाद में लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na