लोहरदगा : विधायक की लगी फटकार तो भ्रष्टाचार के आरोपी कर्मचारी को पद से हटाया

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 20:44

Lohardaga : नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ विधायक सुखदेव भगत द्वारा कड़े कदम उठाए जाने के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी गंगा राम ठाकुर ने नगर परिषद के सहायक सह नाजिर सफदर आलम को उनके पद से हटा दिया है. नगर परिषद के नाजीर सह सहायक का पद प्रधान सहायक गजेंद्र राम को दिया गया है.

बोर्ड की बैठकों में लगातार प्रस्ताव पारित कर भ्रष्टाचार के आरोपी सफदर आलम को नगर परिषद के नाजीर सह सहायक के पद से हटाए जाने का निर्णय लेने के बावजूद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी गंगाराम ठाकुर द्वारा मामले में कोई निर्णय नहीं लिए जाने से नाराज विधायक सुखदेव भगत ने नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर ईओ को जमकर फटकार लगाई. दोनों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई.

हालांकि विधायक नगर परिषद के नाजीर सह सहायक को हटाने की मांग पर अड़े हुए थे. जिसके बाद नगर परिषद के ईओ गंगाराम ठाकुर ने सफदर आलम को उनके पद से हटा दिया. एक कार्यालय आदेश निकालते हुए सफदर को हटाया गया है. बता दें कि सफदर आलम पर भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितता के गंभीर आरोप है. उनके खिलाफ न्यायालय में मामला विचाराधीन है.

इसे भी पढ़ें : मलय व अन्नराज जलाशय योजना का सीएम ने किया ऑनलाइन शिलान्यास, कार्यक्रम में ग्रामीणों को रसोई गैस देने के बहाने बुलाया 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na