लोहरदगा : दुकानदार ने महिला को घर छोड़ने के बहाने सुनसान स्थान पर ले जाकर दोस्तों संग किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/06/2018 - 19:36

Lohardaga : लोहरदगा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना शुक्रवार की है. घटना को लेकर बुधवार को पीड़ित महिला ने महिला थाना पहुंचकर तीन अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला थाना पुलिस मामले की जांच और आगे कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : डीके तिवारी झारखंड के विकास आयुक्त, अरुण कुमार सिंह जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव, सरकार ने किया 23 IAS का तबादला

दुकानदार और दो अन्य आरोपियों ने किया दुष्कर्म

बताया जाता है कि महिला सेन्हा थाना क्षेत्र के एक ईंट भट्टे में काम करती है. जहां से वह शुक्रवार को शहरी क्षेत्र के एक बाजार में सामान की खरीदारी करने के लिए आई हुई थी. इसी दौरान रात होने पर उसने ईंट भट्ठा के एक व्यक्ति को फोन कर कहा कि वह वाहन भेज दे. उस व्यक्ति ने रात होने की वजह से वाहन लेकर आने से इंकार कर दिया. इसी बीच महिला ने जिस कपड़ा दुकानदार के मोबाइल से ईंट भट्ठा में काम करने वाले को फोन किया था, उस कपड़ा दुकानदार ने अपनी मोटरसाइकिल से महिला को ईंट भट्ठा पहुंचा देने की बात कही. इसके बाद वह दुकानदार महिला को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर एक सुनसान स्थान पर चला गया. जहां महिला को एक कमरे में बंद कर दिया. साथ ही दुकानदार ने और दो लोगों को फोन कर बुलाया. उसके बाद तीनों लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही महिला को अगले दिन शानिवार की सुबह 4 बजे सदर अस्पताल लाकर छोड़ कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें : वर्दी हुई दागदार, पलामू में घूस लेते एसटी/एसटी थाना प्रभारी गिरफ्तार, एसीबी ने 10 हजार रूपये लेते रंगे हाथ पकड़ा

थाना जाने से कतरा रही थी महिला

महिला किसी तरह से अपने पति से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद महिला का पति महिला को लेकर ईंट भट्ठा पहुंचा. महिला भय वश थाना आने से कतरा रही थी. बड़ी मुश्किल से महिला को समझाने पर वह बुधवार को महिला थाना पहुंची. जिसके बाद तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. महिला की मेडिकल जांच कराई गई है. 

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म