मातृत्व शक्ति सबसे बड़ी शक्ति है, देश संभाल रहीं महिलाएं : रवींद्र राय

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/05/2018 - 21:06

Giridih : कभी चौखट के अंदर रहनेवाली महिलाएं आज इतनी शक्तिशाली बन गई हैं कि घर क्या, पूरा देश चला रही हैं. उक्त बातें कोडरमा सांसद डॉ. रवीन्द्र कुमार राय ने बिरनी के मोदी धर्मशाला में आयोजित आजीविका दिवस सह कौशल विकास मेला में उपस्थित स्वयं सेवी संगठनों की महिलाओं को संबोधित करते हुए कहीं. सांसद रवींद्र राय ने कहा कि भारत में महिलाओं को शक्ति पुंज के रूप में सम्मान दिया जाता है. यही वजह है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को मातृ शक्ति के रुप में सम्मान के साथ बैठाने का संकल्प लिया है. आज देश और राज्य में भाजपा की सरकार है. इस सरकार ने महिलाओं को मदद करने के लिए स्वयं पूंजी अर्जित करने के लिए विभिन्न योजनायें संचालित कर रखी हैं, ताकि महिलाएं पुरुषों से कम नहीं रहे.

इसे भी पढ़ें- 16 वर्षीय बेटी की पिता कर रहा दूसरी शादी की तैयारी, महिला थाना में शिकायत दर्ज 

जनप्रतिनिधियों को बेटियों की रक्षा करनी चाहिए : राय

उन्होंने कहा कि सभी सांसद, विधायक, प्रमुख, मुखिया व वार्ड सदस्य को चाहिए कि आगे आकर बेटियों की रक्षा करें तभी देश तेज गति से उन्नति करेगा. मौके पर मुख्य रूप से विधायक प्रतिनिधि लक्ष्मण दास, मुखिया देवनाथ राणा, बीडीओ संदीप मधेशिया, तुलसी यादव, जय प्रकाश वर्मा समेत सैकड़ों महिलाएं एवं पुरूष उपस्थित थे. 

इसे भी पढ़ें- बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कुरमी को एसटी में शामिल करने के लिए सीएम को लिखी चिट्ठी  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.