मोदी सिर्फ वोट के लिए झारखंड आते हैं : बाबूलाल मरांडी

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 09:52

Dumka : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने मोदी के झारखंड दौरे को लेकर तंज किया है. उन्होंने कहा कि मोदी तभी झारखंड दौरे पर आते हैं जब यहां उपचुनाव होते हैं. मोदी यहां सिर्फ वोट के लिए आते हैं. साथ ही बाबूलाल ने यह भी कहा कि मोदी को झारखंड के विकास से कोई मतलब नहीं है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में ओडीएफ की खुली पोल : अब तक मात्र आठ ही जिले ओडीएफ घोषित, सीएम व मंत्री भी जता चुके हैं नाराजगी

25 मई को झारखंड दौरे पर होंगे मोदी

मोदी 25 मई को झारखंड दौरे पर आने वाले हैं लेकिन यह दौरा झारखंड के विकास के लिए नहीं बल्कि उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों की जीत के लिए है. गौरतलब है कि कि 28 मई को गोमिया और सिल्ली में उपचुनाव होने वाले हैं. उल्लेखनीय ही कि पीएम मोदी उपचुनाव से पहल 25 मई को झारखंड आने वाले है. जिसके बाद मोदी रांची और धनबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें- रघुवर दास ने कर्नाटक में जीत की दी बधाई, कहा- जिस तरह भारत कांग्रेस मुक्त हुआ, उसी तरह झारखंड जेएमएम मुक्त होगा

राजनीतिक दलों ने मोदी के दौरे को चुनावी दौरा बताकर लगाया था आरोप

छह अप्रैल 2017 को भी प्रधानमंत्री झारखंड आये थे. प्रधानमंत्री के दौरे को राजनीतिक दलों ने चुनावी दौरा बताकर आरोप लगाया था कि उन्होंने नौ अप्रैल 2017 को होने वाले पोड़ैयाहाट विधानसभा उपचुनाव को प्रभावित करने का काम किया. मतदाताओं को लुभाने और प्रभावित करने के उद्देश्य से कई घोषणाएं की. हालांकि जिसके बाद भी भाजपा के प्रत्याशी वहां पर हार गये थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na