मुक़्केबाज अरूणा चोरी मामले में पुलिस की कोताही से नाराज, पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के मूड में, सीएम से मिलीं

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/02/2018 - 21:13

Jamshedpur : अंतर्राष्ट्रीय मुक़्केबाज अरूणा मिश्रा पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के मूड में है. अरूणा मिश्रा जमशेदपुर पुलिस के स्पेशल ब्रांच में इंस्पेक्टर हैं. वे अपने आवास में हुई चोरी के मामले में पुलिस की लापरवाही से नाराज है. अरूणा ने सीएम रघुवर दास से मिलकर नाराजगी जाहिर कर दी है. उऩ्होंने आरोप लगाया कि उनके स्वर्ण पदक सहित अऩ्य कीमती सामानों की रिकवरी में पुलिस ने निष्क्रियता दिखाई, उससे वे दुखी हैं.

इसे भी देखें- SC/ST एक्ट में बदलाव के खिलाफ भारत बंद, झारखंड में खासा असर-थमी रफ्तार, देखें वीडियो

अरूणा ने पुलिस से डेढ़ लाख कैश, जेवर, सोने के पदकों की बरामदगी की मांग की है

अरूणा मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने नाबालिगों को थाने से ही जमानत दे दी. जिससे कीमती सामान बरामद नहीं हो सका. बता दें कि अरूणा मिश्रा ने पुलिस से डेढ़ लाख कैश, जेवर सहित सोने के कुछ पदक की बरामदगी की मांग की है. पिछले 28 मार्च को सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर अरूणा मिश्रा के एग्रीको आवास से दिनदहाड़े ताला तोड़कर घर से डेढ़ लाख कैश, जेवर, 800 डॉलर, लैपटॉप और अन्य सामान चुरा लिये गये थे. इसके बाद शनिवार को एसएसपी ने संवाददाता सम़्मेलन कर अधिकतर सामानों की बरामदगी की बात कही. लेकिन अरूणा मिश्रा ने इसे नकार दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...