पलामू : ओवरलोड की वजह से अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक, बाल-बाल बचे चालक और मजदूर

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/12/2018 - 13:57

Daltonganj : जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिहर चैक पर एक ट्रक (जेएच05 क्यू 3894) अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक के दुर्घनाग्रस्त हो जाने की वजह से उसमें भरे दर्जनों धान के बोरे पुल के नीचे गिर गये. वहीं इस हादसे में ट्रक चालक व मजदूर बाल-बाल बच गये. हालांकि मजदूर के मामूली रूप से जख्मी होने की सूचना है. जबकि इस घटना में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड : एडीजी एमवी राव ने सरकार को लिखा पत्र, डीजीपी डीके पांडेय ने फर्जी मुठभेड़ की जांच धीमी करने के लिए डाला था दबाव

क्या है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय डालटनगंज से 80 किलोमीटर दूर देवरी-जपला मुख्य पथ सुबह करीब सात बजे एक ट्रक धान लेकर बिहार जा रहा था. जैसे ही ट्रक हरिहर चैक पर पहुंचा कि सड़क में बने डायवर्सन से चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह पास की पुलिया के नीचे पलट गया. हादसा होता देख आसपास के ग्रामीण दौड़े और चालक सोनू अली को किसी तरह ट्रक से बाहर निकाला. एक अन्य मजदूर इस घटना में जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए भेजा गया. ग्रामीणों का कहना है कि ट्रक में धान के बोरे ओवरलोड थे. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. फिलहाल धान के बोरे और ट्रक को घटनास्थल से हटाने की कार्रवाई की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...