पलामू : तेज रफ्तार का कहर, पेड़ से टकरायी कार, तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 01/13/2018 - 10:17

Daltonganj : डालटनगंज-पंडवा मुख्य मार्ग NH 39 पर हुई भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब 10. 40 बजे की बतायी जाती है.

इसे भी पढ़ें- क्या अफसरों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को बकोरिया कांड के दोषियों की कतार में खड़ा कर दिया !

बताया जाता है कि डालटनगंज के विभिन्न इलाके के पांच लोग पाटन थाना क्षेत्र के पाल्हे कला गांव से स्वीफ्ट डिजायर से  लौट रहे थे. इसी क्रम में सिंगरा गांव के पास वाहन पेड़ से टकरा गयी.  घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह घायलों को वाहन से बाहर निकाला और उनके परिवार के सदस्यों को घटाना की जानकारी दी. इसके बाद सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया जबकि  दो को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया. मरने वालों में शहर के सुदना के पटेलनगर निवासी प्रियांशु रंजन और अनुज कुमार सोनी, बेलवाटिका के सुमित कुमार सोनी हैं. घायलों में रेडमा निवासी श्याम कुमार और उज्जवल कुमार शामिल है. फिलहाल दोनो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया है. इधर घटना के बाद से मृतकों का परिवार सदमें है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...