पलामू : बीच सड़क पर स्कॉर्पियो सवार अज्ञात लोगों ने नाजिर को रोका, नाम पता पूछ शुरू कर दी धुनाई

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 17:49

Daltonganj : पलामू जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल कार्यालय में कार्यरत नाजिर सुधीर सिन्हा की मंगलवार को बीच सड़क जमकर धुनाई कर दी. उन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी पिटाई क्यों की गयी? इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः रांची के दानिश और मंजर को एनआइए की विशेष अदालत ने आतंकी मामले में 7 साल की सजा सुनाई

कार्यालय जाने के दौरान रास्ते में रोक अज्ञात लोगों ने पीटा

नाजिर सुधीर सिन्हा हुसैनाबाद प्रखंड परिसर स्थित आवास से निकल कर बाइक से अपने कार्यालय जा रहे थे. इसी बीच भारत पेट्रोल पम्प के समीप स्कॉर्पियो पर सवार अज्ञात लोगों ने उनकी बाइक रोकने का इशारा किया. उन्होंने जब बाइक रोकी तो उन्होंने उनका नाम पूछा. उन्होंने बताया कि उनका नाम सुधीर सिन्हा है. हमलावरों ने कहा कि तुम बरियातू (रांची) में रहते हो. उन्होंने हामी भरी, इसके बाद हमलावर उन्हें लात घूंसे से मारने लगे.

शोर मचाने पर सभी भाग गये. सुधीर सिन्हा ने बताया कि वे उन्हें नहीं पहचानते. वे यह भी नहीं जानते कि उन्हें क्यों पीटा गया है? इस घटना से प्रखंड, अनुमंडल समेत विभिन्न कार्यालय के कर्मचारियों में भय व्याप्त है. हुसैनाबाद पुलिस ने नाजिर के बयान के बाद छानबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ेंः जेल में ही कटेगी लालू यादव की आज की रात, समय पर पूरी नहीं हो सकी बेल बॉन्ड भरने की प्रक्रिया

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na