ट्रेनों के लेट से हलकान हैं यात्री, रेलवे विभाग का वही राग- जल्द होगा सब ठीक  

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 18:20

Ranchi : अगर आप रेल में सफ़र करने की सोच रहे हैं तो हो जरा सावधान हो जाएं, क्योंकि इन दिनों रांची और हटिया रेलवे स्टेशन से अधिकतर ट्रेनें लेट से चल रही हैं.  मालूम हो कि अन्य राज्यों से रांची और हटिया आनेवाली ट्रेन लगातार देरी से पंहुच रहे हैं. बुधवार को भी कई ट्रेनें लेट से रांची और हटिया पहुंचीं और यह सिलसिला गुरुवार को भी देखा गया. इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मुरी से रांची सफर करने वाले यात्री ट्रेन के विलंब से परेशान हैं. ट्रेन के विलंब होने से उन्हें अपने कार्यस्थल पर जाने व लौटने में भी देर हो रही है. मुरी के स्टेशन मैनेजर के पास यात्रियों ने अपना विरोध दर्ज कराते हुए विलंब की शिकायत  भी की है. यह घटनाक्रम पिछले दो दिनों से जारी है. कई एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन सहित अन्य लंबी दूरी की गाड़ियां समय से नहीं चल रही हैं.

 इसे भी पढ़ें - गोमिया उपचुनाव : पैसे का बोलबाला, स्कॉर्पियो-बोलेरो ही नहीं गाड़ी भर-भर कर बांटी जा रही है दरियां

   कई ट्रेन  हैं लेट

·       आनंद बिहार-हटिया एक्सप्रेस: 16 घंटा लेट

·       हावड़ा-हटिया:                2 घंटा लेट

·       नई दिल्ली-रांची:             7 घंटा लेट

·       भागलपुर-रांची एक्सप्रेस:       1 घंटा लेट  

·       जम्मूतवी-टाटा:               10 घंटा लेट

 इसे भी पढ़ें - शिक्षा विभाग टैब घोटाला : एक साल बीतने को है, जैप आईटी नहीं सुलझा सका एचपी और सरकार के बीच की उलझन, इसी की आड़ में अब बच रही सरकार (4)

यात्रियों को हो रही है परेशानी

 लगातार तीन दिनों से ट्रेन का परिचालन समय पर नहीं होने की वजह से आम यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हर दिन की इस परेशानी से यात्रियों में काफी रोष है.

 क्या कहते हैं रेलवे अधिकारी

 इस संबंध में दक्षिण-पूर्व रेलवे के हटिया जोन के एडीआरएम विजय कुमार का कहना है कि कुछ टेक्निकल समस्या होने की वजह से  ऐसी स्थिति हुई है. लेकिन जल्दी ही इसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

 

top story (position)
na