पटना : मुख्य सचिव अंजनी कुंमार की बर्खास्तगी की मांग पर अड़ा राजद, सदन के अंदर और बाहर किया हंगामा

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 03/13/2018 - 12:02

Patna :  बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले परिसर में विपक्ष का हंगामा जारी है. मुख्य सचिव अंजनी कुमार को बर्खास्त करने की मांग पर जमकर विपक्ष हंगामा कर रहा है. विधानसभा के बाहर राजद नेताओं ने पोस्टर लेकर नारेबाजी की. विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही राजद की ओर से फिर हंगामा शुरू हुआ और राजद ने मुख्य सचिव अंजनी कुमार की गिरफ्तारी की मांग उठायी. विपक्ष के हंगामे पर बीजेपी नेता  नंदकिशोर यादव ने आरजेडी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यदि मेरे विभाग में भ्रष्टाचार का एक भी मुद्दा आया तो तुरंत कार्रवाई होगी. साथ ही कहा कि आरजेडी नेता  बौखलाहट में अनर्गल बयान दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें - चारा घोटाले में कोर्ट ने बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, सीबीआई के पूर्व एसपी एके झा समेत नौ को आरोपी बनाया

इसे भी पढ़ें -चारा घोटाला : बिहार के मुख्य सचिव और सीबीआई के पूर्व एसपी पर मुकदमा चलाने की अनुमति लेकर 12 अप्रैल कर कोर्ट में दाखिल करे सीबीआई

सीबीआई ने बनाया है आरोपी

गौरतलब है कि चारा घोटाले मामले में कोर्ट ने बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, सीबीआई के पूर्व एसपी एके झा समेत नौ को आरोपी बनाया है. सीबीआई के विशेष जज शिवपास सिंह की कोर्ट ने सभी को आरोपी ठहराया है. आरसी  45 के तहत इन सबों को आरोपी बनाया गया है. दुमका कोषागार से दिसंबर 1995 और जनवरी 1996 में ही अवैध निकासी की गयी थी. दुमका कोषागार से अवैध निकासी को लेकर सीबीआई ने दो प्राथमिकी दर्ज की थी. पहली आरसी 45 और दूसरी आरसी 38.  उल्लेखनीय है कि आरसी 38 में कोर्ट ने सात मार्च को बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, झारखंड के पूर्व मुख्य सचिव वीएस दुबे, सीबीआई के पूर्व एसपी एके झा समेत कई अन्य लोगों को आरोपी बनाया था.

top story (position)
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म