गिरिडीह में पुलिस को मिली सफलता, पांच लाख का इनामी नक्सली समेत पांच गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/05/2018 - 19:33

Giridih : सोमवार को दीपक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक अभियान गिरिडीह के नेतृत्व में कोबरा बटालियन की दो टीम, झारखण्ड जगुआर की दो टीम, सीआरपीएफ एवं जिला बल के द्वारा गिरिडीह जिला के पिरटांड़ थानान्तर्गत अकबकीटांड़ क्षेत्र में नक्सलियों के विरुद्ध अभियान चलाया गया, जिसमें भाकपा माओवादी के सबजोनल कमांडर चार्लिस उर्फ शेखर उर्फ दिनेश को उसके 04 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. चार्लिस बोकारो जिले के महुआटांड़ के चोरपनिया गांव का रहने वाला है. उसके उपर राज्य सरकार के द्वारा 05 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इस कार्रवाई में एक एके-47, एक इंसास, चार एसएलआर एवं दो 303 रायफल तथा भारी मात्रा में गोली इत्यादि बरामद किया गया है. पुलिस इस गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है.

इसे भी पढ़ें -झारखंड हाईकोर्ट भवन निर्माण :  एल वन चुनी गयी कंपनी बढ़ा रही है 2900 फीसदी तक अपना रेट, 265 करोड़ में बनने वाला भवन बनेगा करीब 600 करोड़ की लागत से 

इसे भी पढ़ें -  अजब प्यार की गजब कहानी : पहली मुलाकात में प्यार, दूसरी में शादी, तीसरे में ब्लैकमेलिंग व बेटी का अपहरण और खूंटी पुलिस खामोश !

10 फरवरी को भी पुलिस ने दो नक्सलियों को पकड़ा था

नक्सलियों की सफाई के लिए पुलिस कृतसंकल्पित है. और इस उद्देश्य की पूर्ति के लिये पुलिस लगातार अभियान चला रही है. 10 फरवरी को भी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की थी. टीम के सदस्य नक्सलियों की टोह में तेतरिया एवं भतुआकुरा के बीच जंगल में बैठे हुए थे. इसी बीच पुलिस को दो लोग पैदल निकलते दिखे. पुलिस द्वारा रोके जाने पर दोनों भागने लगे तभी पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया. सर्च करने पर उसके पास से एक लोडेड पिस्टल बरामद हुआ था. पूछताछ में उसने खुद को संजय हांसदा एवं सुखदेव मुर्मू बताया था. पुलिस के सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने और साथी के चकाई थाना क्षेत्र के बरखुटिया जंगल में होने की बात बतायी थी और वहां से हथियार भी बरामद होने की बात बतायी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म