पुलिस अंकल मुझे मेरे पापा से बचाओ...

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 16:17

Bhagalpur : एक पिता अपनी ही बेटी की जान का दुश्मन कैसे हो सकता है. जिले के तिलकामांझी में अपने नाना-नानी के साथ रहकर पढ़ाई करने वाली बारह वर्षीय विद्या ने अपने ही पिता को अपनी जान का दुश्मन बताकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. विद्या ने अपने आवेदन में लिखा है पुलिस अंकल मुझे बचा लीजिए, मेरे पिताजी मुझे जान से मार डालेंगे. पिता के डर से डरी-सहमी बच्ची वार्ड नंबर-32 के पार्षद हंसल सिंह के घर पर सुरक्षित है.

विद्या की दर्द भरी दास्तान से स्तब्ध हुये लोग

कार्मेल स्कूल की कक्षा छह की छात्रा विद्या रानी ने बताया कि दस वर्ष पहले बेटी को जन्म देने की वजह से उसकी मां को उसके पिता अरवल जिले के अहियारपुर निवासी विकास कुमार ने घर से निकाल दिया था. तब से मां और बच्ची एक-दूसरे से अलग हो गई. बेटी को जन्म देने की सजा मां को मिली. पिता उसकी मां के साथ मारपीट भी करते थे. 

उसने बताया कि मां ने घर से निकाले जाने के बाद दूसरी शादी बांका जिले के कटोरिया में कर ली. दूसरे पिता से उसका अच्छा संबंध है, सभी उससे मिलने भी आते हैं. दूसरे पिता से भी मां को एक बेटी ही है, मगर वहां मां को प्रताड़ित नहीं किया जाता है.

इसे भी पढ़ें: राबड़ी देवी कमाई में लालू प्रसाद यादव से दो कदम आगे, अरबों रुपये की है मालकीन

11 अप्रैल को तिलकामांझी पहुंचे थे पिता

11 अप्रैल को पिता की मुलाकात नाना से तिलकामांझी हटिया रोड में हुई थी. नाना ने यहां आने की वजह उनसे पूछी तो वह दोस्त के यहां आने की बात कही. 11 अप्रैल को ही विद्या जब छुट्टी के बाद स्कूल से निकली तो अपने पिता को कुछ लोगों के साथ उसे घूर रहे थे, और उसके बाद वह भी घर आ गये.

12 अप्रैल की सुबह पिता जबरन नाना के घर मुझे जान से मारने की नीयत से पहुंचे. मगर नाना से शोर मचा दिया, जिससे मुहल्ले के लोग जमा हो गये, पिता मौका देखकर वहां से भाग निकले. अभी विद्या वार्ड पार्षद के घर में सुरक्षित है.

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर सुशील मोदी की ऐसी की तैसी, तेजस्वी के खिलाफ ट्वीट पर जमकर हुए ट्रोल

विद्या पढ़ाई व चित्रांकन में अव्वल है

विद्या को हाल ही में चित्रांकन प्रतियोगिता के लिए राज्य स्तर पर सम्मानित किया गया था. स्कूल में देश स्तर पर आयोजित प्रतियोगिता में भी वह अव्वल रही है. तिलकामांझी थाना प्रभारी ने विद्या को सुरक्षा देने और पिता को अविलंब गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...