तेजप्रताप की शादी के बाद पहली बार बहूू-बेटे के साथ बांके बिहारी के दरबार पहुंची राबड़ी देवी, कहा- हमारी बहू तो लक्ष्मी है

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/14/2018 - 16:02

Patna : बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बहुत खुश है. सोमवार को राबड़ी देवी तेज-ऐश्वर्या के साथ बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंची. राबड़ी देवी ने बेटे और बहू से भगवान की विधिवत पूजा करवायी. वहीं खुद भी पूजा-अर्चना कर भगवान से पूरे परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की. ऐश्वर्या ने बांके बिहारी मंदिर में चुन्नी चढ़ाकर पूरे परिवार के लिए आशीर्वाद मांगा. मालूम हो कि शादी के बाद पहली बार तेजप्रताप और ऐश्वर्या पूजा करने मंदिर पहुंची.

राबड़ी ने मौके पर कहा कि भगवान जो करते हैं, जब करते हैं अच्छा करते हैं. उन्होंने कहा कि जब हम कोई शुभ कार्य करते हैं, तो भगवान का नाम लेकर करते हैं और जब सब कुछ अच्छे से निबट जाता है, तो भगवान को धन्यवाद भी करते हैं. उन्होंने शांतिपूर्वक शादी संपन्न होने पर सभी को धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ेंः  नीतीश कुमार तेजप्रताप की शादी में हुए शामिल, लालू प्रसाद ने गले लगाया

राबड़ी ने की अपने बहू की तारीफ

बहू के बारे में पूछे जाने पर राबड़ी देवी ने कहा कि मेरी बहू तो लक्ष्मी है. घर में सबकुछ शांतिपूर्वक संपन्न हो गया. उन्होंने कहा कि बहू के पैर हमारे घर में पड़ते ही खुशियों का आगमन शुरू हो गया. राबड़ी ने इशारों इशारों में शादी के मौके पर लालू को पेरोल मिलना और फिर शादी से ठीक पहले प्रोविजनल बेल मिलने का श्रेय अपनी बहू ऐश्वर्या को दिया. वहीं रांची हाइकोर्ट ने तेजस्वी यादव को कोर्ट की अवमानना मामले में भी जमानत दे दी, जो लालू परिवार के लिए राहत की बात है. लालू प्रसाद यादव ने तेजप्रताप की शादी से पहले ही बहू ऐश्वर्या से फोन पर बात कर बहु को भाग्यशाली बताया था. उन्होंने कहा था कि तुम्हारे हमारे घर आने से पहले की सबकुछ ठीक हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंः ड्राइवर की झपकी ने ली किसनगंज के राजद जिलाध्यक्ष समेत चार की जान, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे थे वापस

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na