कैश संकट पर राहुल का मोदी पर हमला, कहा- पीएम ने बैंकिग सिस्टम को किया तबाह

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/17/2018 - 15:20

Raebareli:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड रहे हैं. इस बार राहुल ने देश के कई राज्यों में जारी नकदी संकट को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी ने देश के बैंकिंग सिस्टम को तबाह कर दिया है. राहुल ने तंज कसा कि पीएम ने हमारी जेब से 500,1000 रुपये के नोट निकाल कर नीरव मोदी की जेब में डाल दिये. इस क्रम में राहुल ने बैंकिंग घोटाले के अलावा राफेल डील को लेकर भी केंद्र पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने चैलेंज किया कि इन दोनों मामलों में उन्हें संसद में 15 मिनट बोलने का मौका दिया जाये, तो पीएम मोदी सदन में खड़े भी नहीं रह पायेंगे. 

इसे भी पढ़ें:ATM खाली होने पर वित्त मंत्री की सफाई, कहा- देश में नहीं कैश संकट, कई इलाकों में मांग बढ़ने से बढ़ी परेशानी

रायबरेली-अमेठी के दौरे पर राहुल   

इन दिनों यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश, आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सहित कई राज्यों में कैश करंसी की गायब सी दिख रही है. एटीएम खाली या बंद पड़े हैं. जिन एटीएम में कैश है, वहां लंबी कतार लग रही हैं. इस संबंध में वित्त मंत्री अरुण जेटली का बयान भी सामने आ गया है.  जेटली के अनुसार देश में जरूरत से ज्यादा नोट सर्कुलेशन में हैं लेकिन कुछ इलाकों में नोटों की मांग अप्रत्याशित रूप से बढ़ गयी है. इसी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल मैदान में कूद पडे हैं. राहुल गांधी रायबरेली-अमेठी के दौरे पर हैं. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने बैंकिंग सिस्टम बर्बाद कर दिया है. साथ ही उन्होंने पीएनबी स्कैम के मामले में नीरव मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि नीरव मोदी 30,000 करोड़ रुपये लेकर भाग गये लेकिन पीएम ने एक शब्द भी नहीं कहा. आरेाप लागाया कि जनता को लाइनों में खड़ा रहने के लिए विवश किया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...