रामगढ़: चुटूपालू घाटी में दो कंटेनर-एक ट्रक में टक्कर, 11 घंटों से हाईवे पर थमी रफ्तार, भीषण जाम से हलकान यात्री

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/29/2018 - 12:02

Ramgarh: रामगढ़ के चुटूपालु घाटी को मौत की घाटी बनाने में एनएचएआई एवं जिला प्रशासन का लापरवाह रवैया बहुत हद तक जिम्मेदार है. अगर जिला प्रशासन सड़क सुरक्षा की बैठक करते हैं तो उस बैठक में एनएचएआई के अधिकारी भी आना मुनासिब नहीं समझते हैं. इधर लापरवाही का खामियाजा यात्री उठाते हैं. वही बुधवार को देर रात चुटूपालू घाटी में हुए हादसे के बाद तकरीबन 11 घंटे से जाम लगा है. घंटों लगे जाम से जहां लोग परेशान हैं, वही यात्री हारकर पैदल ही अपने गंतव्य स्थान की ओर जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: अरुण शौरी ने चेताया, नरेंद्र मोदी का सत्ता पर कमजोर हो रहा नियंत्रण-शाह का मजबूत, देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

दो कंटेनर और एक ट्रक में भीषण टक्कर, 4 घायल

पिक
दो कंटेनर और एक ट्रक में टक्कर

जानकारी के अनुसार, चुटूपालू घाटी में बुधवार देर रात करीब 11.30 बजे रांची की ओर से आ रहे लोहे के समान से लदा कंटेनर स्पीड ब्रेकर के कारण अनियंत्रित हो गया और रामगढ़ से रांची जा रहे कंटेनर को डिवाइडर पार करते हुए उक्त कंटेनर से जा टकराया. घटना के बाद रामगढ़ से रांची जाने वाला मुख्य मार्ग पूरी तरह जाम हो गया है. वही रांची से रामगढ़ आ रहा एक ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर से पीछे से जा टकराया. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. और दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर के पीछे टकराया. जहां ट्रक का अगला हिस्सा के परखच्चे उड़ गये. घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गये. रामगढ़ पुलिस के सहयोग से रात में ही सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने गंभीर रुप से घायलों का प्राथमिक इलाज कर रिम्स रेफर कर दिया.

11 घंटों से थमी रांची-रामगढ़ रोड पर रफ्तार

पिक
गाड़ियों की लगी लम्बी कतार

 

पिक

 

पिक
जाम से परेशान यात्री

घटना बुधवार देर रात घटी. लेकिन ना तो एनएचएआई, जिला प्रशासन और ना ही रामगढ़ पुलिस ने इस ओर ध्यान दिया. जिसके कारण चुटूपालु घाटी में देखते ही देखते दोनों ओर से गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई. घटना के बाद जाम में फंसे कई बस, ट्रक व छोटी वाहनों के यात्री रात भर परेशान रहे. लेकिन तकरीबन 11 घंटों के बाद भी जाम के नहीं हटने से लोगों में आक्रोश है. हारकर यात्री पैदल ही अपने गंतव्य की ओर जाते दिखे. वही सड़क के दोनों ओर करीब 6 से 7 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई गई.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...