रामगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी गिरफ्तार, 15 लाख रुपये के गबन का है आरोप

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 03/30/2018 - 18:36

Ramgarh :  श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल में राशि गबन के पुराने मामले में शुक्रवार को रामगढ़ के कांग्रेस जिला अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार कर लिया गया है. रामगढ़ पुलिस ने कांड संख्या 312/15 धारा 420 व 406 भादवि के तहत दर्ज मामले में बलजीत सिंह बेदी को गिरफ्तार किया है. बेदी के विरुद्ध कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

इसे भी पढ़ें - होटल कैपिटल हिल के सीसीटीवी फुटेज में देखें, कैसे सबके सामने एयरलाइंस कर्मी को पीट रहा है अंकित काबरा व शिवेंद्र, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

स्कूल के पैसों को अपने खाते में किया था ट्रांस्फर

जानकारी के अनुसार, श्री गुरु नानक पब्लिक हाई स्कूल के चेयरमैन सुरेंद्र सिंह बेदी ने बलजीत सिंह बेदी पर स्कूल के 15 लाख रुपये गबन करने का आरोप लगाया था. इसी आरोप को लेकर चेयरमैन सुरेंद्र सिंह बेदी ने रामगढ़ थाना में प्राथमिक भी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी में कहा गया था कि रामगढ़ गुरुद्वारा के प्रधान और गुरुनानक स्कूल के चेयरमैन रहते बलजीत सिंह बेदी ने स्कूल के पैसे को गलत तरीके से अपने बैंक खाते में ट्रांसफर किया था. साथ ही राशि की हेराफेरी की थी. वर्ष 2015 में रामगढ़ गुरुद्वारा के प्रधान पद से चुनाव हारने के बाद स्कूल कमेटी के चेयरमैन व बेदी के चाचा सुरेंद्र सिंह बेदी ने उसके विरुद्ध रामगढ़ थाने में गबन की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...