रामगढ़ : बस और ट्रक की भीषण टक्कर, दो की मौत, 21 घायल, सभी घायल बिहार के रहने वाले

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 01/19/2018 - 18:02

Ramgarh :  जिले में रामगढ़- बोकारो मार्ग पर दोपहर के वक्त सड़क हादसा हुआ. हादसे में बस और एलपी ट्रक की सीधी टक्कर हुई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है जबकि 21 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ में भर्ती कराया गया है. जिनमें से प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें - बुधवार की रात क्या सरयू राय और रघुवर दास के बीच राजबाला वर्मा को लेकर हुई थी गरमा-गरम बहस

रामगढ़ में सड़क हादसा

रजरप्पा से पूजा कर लौट रहे थे सभी लोग

दरअसल बस में सवार सभी यात्री रामगढ़ स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा करने के लिए बिहार से आये हुए थे. नालंदा जिला स्थित हरनौत प्रखंड के पोआरी गांव के मुखिया सुनील कुमार ने नया बस खरीदा था. जिसकी पूजा के लिए गांव के सभी लोग रजरप्पा पहुंचे थे. पूजा-अर्चना कर सभी लोग जब अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा रामगढ थानाक्षेत्र के छत्रमुंडु के पास हुआ. जिसमें बस चालक और मुखिया की पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बस से लगभग 50 लोग गुरुवार की देर रात 9 बजे बिहार के हरनौत से रजरप्पा के लिए निकले थे. सभी लोग सुबह 5 बजे के लगभग रजरप्पा पहुंच गये. इसके बाद लोगों ने पूजा की और फिर बस से ही गांव के लिए रवाना हुए. लेकिन इसी बीच रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रहे ट्रक जेएच 02 डब्ल्यू 2681 का अगला टायर पंचर हो गया. इससे ट्रक असंतुलित हो गया और रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्तर मांडू में बस को सीधी टक्कर मार दी. ट्रक और बस की टक्कर काफी जोरदार थी और इसकी आवाज को काफी दूर तक सुना गया. इस हादसे में बस में बैठी 50 वर्षीय प्रतिमा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि बस चालक अर्जुन यादव को सदर अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि ट्रक ड्राइवर कुज्जू निवासी बदरजीत भी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे प्राथमिक उपचार कर रिम्स रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ की विडियो, थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे. इस घटना की वजह से वहीं जाम की स्थिती हो गयी और तुरंत क्रेन मंगाकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा दिया गया.

Injured passengers
Injured passengers

इसे भी पढ़ें - जहां बकरियों के भाव बिकते हैं बच्चे-बच्चियां

घायलों का नाम जिन्हें रिम्स लाया गया

धर्मवीर पासवान 45 वर्ष

किरण देवी 55 वर्ष

रूबी देवी 50 वर्ष

सोना देवी 55 वर्ष

सड़क दुर्घटना में हुए घायल लोगों के नाम

दुर्घटना में घायल सभी का इलाज सदर अस्पताल रामगढ़ में कराया गया. दुर्घटना में बिहार के हरनौत के रहने वाले मुरारी कुमार, प्रेम, सुधा देवी , निर्मला देवी, धर्मवीर पासवान, रूबी देवी, रंजीत कुमार, ओम प्रकाश, किरण देवी, मदन सिंह, रामानुज शर्मा, धीरज कुमार, उजागर प्रसाद सिंह, राजीव रंजन, पप्पू शर्मा, विपिन कुमार, मुकेश कुमार घायल हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.