रामगढ़ः पत्नी से प‍िट गये ट्रेनी डीएसपी साहब, थाने पहुंचा मामला

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/06/2018 - 10:01

Ramgarh:  आमतौर पर पति द्वारा पत्नी को प्रताड़ित किये जाने, उसके साथ मारपीट करने की खबरें आपने पढ़ी होंगी. लेकिन रामगढ़ में ट्रेनी डीएसपी के साथ जो कुछ भी हुआ वो थोड़ा अलग है. डीएसपी साहब को किसी अपराधी ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी ने ही पीटकर घायल कर दिया. पत्नी की पिटाई से घायल ट्रेनी डीएसपी के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट आयी, जिसके बाद सदर अस्पताल पहुंचकर उन्होंने अपना इलाज कराया. बाद में मामले को लेकर रामगढ़ थाने में पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत की.

इसे भी पढ़ेंःक्या बिना रोड मैप के हो रहा है झारखंड के कई शहरों में 2033 करोड़ की लागत से बिजली के लिए अंडरग्राउंड केबलिंग का काम !

खबर है कि रामगढ़ के प्रशिक्षु डीएसपी किशोर कुमार रजक व उनकी पत्नी के बीच मंगलवार को नईसराय माइंस रेस्क्यू स्थित क्वार्टर में झगड़ा हो गया, बात बढ़ते-बढ़ते मामला मारपीट तक पहुंच गया. इस मारपीट में डीएसपी घायल हो गए, उनके सिर व शरीर के कई हिस्से में चोट आई है. वही इस संबंध में रामगढ़ थाना में किशोर रजक ने अपनी पत्नी वर्धा श्रीवास्तव के खिलाफ मारपीट करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है.मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी महज छह महीने पहले हुई है. और प्रशिक्षु डीएसपी ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था. लेकिन शादी के बाद से दोनों में विवाद है और अनुमंडल न्यायालय में दोनों के बीच केस भी चल रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म